7 महीने का हुआ तैमूर, मौसी करिश्मा कपूर ने कुछ यूं किया सेलिब्रेट


सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान 20 जुलाई को सात महीने के हो गए। तैमूर को कपूर खानदान और पटौदी खानदान दोनों तरफ के लोग बहुत मानते हैं। मौसी करिश्मा की जान हैं तैमूर। करिश्मा कपूर ने केक काट इसे सेलिब्रेट किया। करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में केक की तस्वीर पोस्ट कर उस पर लिखा- हमारा बच्चा आज सात महीने का हो गया।

Source

पिछले साल दिसंबर में करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बेबी तैमूर के जन्म के बाद उसके नाम को लेकर सैफ और करीना को सोशल मीडिया पर काफी कड़वी बातों का सामना करना पड़ा था।

Source

बेटे के नाम पर उठे विवाद के बारे में करीना ने कहा था ये सब बहुत अजीब था। मुझे समझ नहीं आया कि मेरे बेटे के नाम को लोग निजी तौर पर क्यों ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे को एक सलाह देना चाहती हूं कि वह हमेशा बहुत विन्रम रहे और खुद पर विश्वास रखकर वो हर वो चीज करे जो वह करना चाहता है। करीना ने यह भी कहा था कि मेरा बेटा इस दुनिया का सबसे प्यारा और आकर्षक बच्चा है।

एक अखबार से बात करते हुए सैफ ने कहा था कि मेरा बेटा देश का शानदार अंबैसडर होगा. वो जो धर्म चाहे, उसे चुन सकता है। बस हम चाहते हैं कि वो हमारी तरह ओपन माइनडेड और जमीन से जुड़ा हुआ हो।

Source

बता दें कि तैमूर 20 दिसंबर को पूरे 1 साल का हो जाएगा। करीना ने हाल ही में कहा कि उन्हें अपने बेटे की मीडिया द्वारा खींची जाने वाली तस्वीरों से कोई परेशानी नहीं है। उनका मानना है कि तैमूर सबसे ज्यादा अमेजिंग दिखने वाला बच्चा है। ऋतुजा दिवेकर की प्रेग्नेंसी नोट्स: बिफोर, ड्यूरिंग और आफटर किताब लॉन्च करने के अवसर पर पहुंची एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है कि समय बदल रहा है। जहां भी हम जाते हैं हमारी फोटो क्लिक की जाती हैं। यह हमारी आम जिंदगी का हिस्सा है।

Source

मैं चाहती हूं कि तैमूर जितना हो सके उतनी सामान्य जिंदगी जिए। तो उसे क्यों अलग तरह से ट्रीट किया जाए? उसके पैरेंट्स नॉर्मल हैं, वो हमारी तरह ही एक नॉर्मल जिंदगी जीएगा। तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है कि मीडिया उसका तस्वीरें खींचती हैं। इसके अलावा मेरा तैमूर सबसे अमेजिंग दिखने वाला बच्चा है।