आजकल बॉलीवुड की कर्ई अभिनेत्रियां अपने पैर जमाने की कोशिश में लगी हुई हैं। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हें कई फिल्में करने के बाद भी बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं मिली तो उन्होंने फिर बोल्ड फिल्म करनी शुरू कर देती हैं। लेकिन इन एक्ट्रेसेस की यह बोल्ड फिल्म भी एक बार फ्लॉप ही रहती हैं।

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों में एक नाम उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल है। उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी किसी फिल्म नहीं बल्कि नखरों की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां! एडल्ट फिल्म के बाद भी फ्लॉप हो चुकीं उर्वशी के नखरे किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं।

कुछ समय पहले दिन उनकी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ रिलीज हुई थी। बोल्ड अवतार में दिखने के बावजूद उर्वशी अपना जादू दर्शकों पर चलाने में नाकामयाब रहीं। वहीं अब उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म ‘भानुप्रिया’ की शूटिंग में बिजी हैं। खबरें हैं कि वे सेट पर इतने नखरे कर रही हैं कि प्रोड्यूर्स परेशान हो गए हैं।

उनकी कभी न खत्म होने वाली डिमांड्स ने क्रू मेंबर्स की नाक में दम कर रखा है। हालांकि खुले तौर पर अभी उनके नखरों की बात किसी ने नहीं कबूली है। बता दें कि उर्वशी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन अभी तक बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में ही आती हैं। आगे जानें उर्वशी के बारे में दिलचस्प बातें और तस्वीरों में देखें उनका बोल्ड अंदाज-

उर्वशी एक चश्मिश लड़की का किरदार निभा रही हैं। जो बेहद शर्मीली है । उसके पिता उसकी जल्द से जल्द शादी करवाना चाहते हैं। पंडित उन्हें बताता है कि भानुप्रिया की शादी हो जाएगी लेकिन वह ताउम्र वर्जिन रहेगी। इस फिल्म में ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपनी वर्जिनिटी लूज करने के लिए कई लड़कों से रिलेशन बनाती हैं।

लेकिन किसी न किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाता। फिल्म का नाम ‘वर्जिन भानुप्रिया’ भी हो सकता है । माना जा रहा है कि ये फिल्म उर्वशी की एक और बोल्ड फिल्म होने वाली है। कम उम्र में बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली उर्वशी जल्द ही एक और सेक्सी अवतार में नज़र आने वाली हैं।

हाल ही में रिलीज हुए हेट स्टोरी 4 के ट्रेलर में उर्वशी के कई बोल्ड सीन देखने को मिले हैं। उर्वशी यूं तो पहले भी बोल्ड अवतार में दिख चुकी हैं लेकिन हेट स्टोरी में उनकी बोल्डनेस ने सभी को चौंका दिया। उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था। उन्होंने उत्तराखंड से ही अपनी पढ़ाई पूरी की।

वे हमेशा से शोजबिज का हिस्सा बनना चाहती थीं। उन्होंने मात्र 15 साल की उम्र से ही ब्यूटी पेजेंट कॉटेस्ट्स में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। उन्होंने साल 2015 में मिस तीन डीवा का खिताब जीता था।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे