फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की ‘छुटकी’ अब देखती है इतनी हॉट और खूबसूरत, देखें तस्‍वीरें


Dilwale Dulhania Le Jayenge

90 के दशक में आई फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ बॉलीवुड की सबसे ही सुपरहिट फिल्म है। उस दौर में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने सारे दर्शकों का दिल जीत लिया था और हर किरदार इस फिल्म में इतना बकूभी निभाए गए हैं कि ऐसा लगता है कि यह फिल्म इनके लिए ही बनी थी।

Dilwale Dulhania Le Jayenge

अगर यह लोग इस किरदार को नहीं निभाते तो शायद ही यह फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित होती। जब भी हम इस फिल्म को दिखते हैं तो ऐसा लगता ही नहीं कि यह फिल्म काफी सालों पहले आई थी बल्कि ऐसा लगता है कि यह फिल्म अभी ही रिलीज हुई है। इस फिल्म में जितने भी किरदार थे उन्हें हर किसी ने इतनी शिद्दत से निभाया है कि लोग आज भी उन्हें याद करते हैं।

Dilwale Dulhania Le Jayenge

राज और सिमरन की जोड़ी ने तो लोगों का दिल ही जीत लिया था हर लड़की उस दौर में राज जैसा ही हमसफर चाहने लगी थी। इस फिल्म में सिमरन के बाऊजी का रोल अमरीश पूरी जी ने निभाया था और उन्होंने इस रोल के साथ पूरा निसाफ किया था। उन्होंने इस फिल्म को सराहनीय बनाने में अपनी पूरी जान लगा दी थी। इस फिल्म में बहुत सारे किरदारों को आपने दिखा होगा और उनके बारे में जाना भी होगा।

Dilwale Dulhania Le Jayenge

आपको इस फिल्म में सिमरन की बहन छुटकी तो याद ही होगी। उस वक्त तो वह काफी ही छोटी थी और बहुत ज्यादा मासूम भी लगती थी। अब तो उनमें समय के साथ बहुत बदलाव आ गए हैं और अब वह बड़ी हो गई है और काफी सुंदर भी हो गई है।

Dilwale Dulhania Le Jayenge

सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में काजोल की बहन ‘छुटकी’ का किरदार बॉलीवुड की एक्ट्रस पूजा रूपारेल ने निभाया था।

Chhukki

बता दें कि पूजा ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ टीवी के कई सीरियल में भी काम किया हुआ है।

Chhukki

पूजा रूपारेल का जन्म मुंबई में ही हुआ है और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी मुंबई से ही पूरी की है। आप में से ज्यादातर लोगों को ऐसा लगता है कि पूजा ने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जो कि 20 अक्टूबर 1995 में रिलीज हुर्ई थी।

Chhukki

उन्होंने उस फिल्म से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। लेकिन हम आपको बता दें कि पूजा ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत जो साल 1993 में आर्ई थी उससे बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Chhukki

 यह फिल्म 5 फरवरी 1993 में रिलीज हुई थी। पूजा ने इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, शाहरुख खान और परेश रावल के साथ काम किया था।

Chhukki

पूजा रूपारेल ने साल 2015 में फिल्म ‘एक्स: पास्ट इज प्रजेंट’ जो कि अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली और तमिल में बनी थी उन्होंने इस फिल्म में काम किया है। पूजा रूपारेल ने टीवी सीरियल ’24’, ‘जुबान संभाल के’ में भी काम किया है।

Chhukki