सलमान और कटरीना की बढती नजदीकियां बता रही है ‘रोमांस अभी जिंदा है’


सलमान खान और कटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ में व्यस्त है पर इस दौरान जो नजदीकियां इन दोनों के बीच देखि गयी है वो कही और इशारा करती है। सलमान और कटरीना पहले भी रिलेशनशिप में रह चुके है और ये रिलेशन बॉलीवुड कपल्स में बेहद ख़ास और करीब माना जाता है। पर उस रिलेशनशिप का जो हुआ वो सब जानते है।

सलमान को छोड़ कटरीना ने रणबीर का हाथ थाम लिया और सलमान भी आगे बढ़ गए। इसके बाद दोनों फिल्म स्टार अरसे तक साथ नज़र नहीं आये पर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान लग रहा है दोनों के बीच अभी प्यार जिन्दा है। ब्रेकअप के बाद एक बार फिर दोनों का एक दुसरे के प्रति इतना लगाव उन फैन्स के लिए अच्छी खबर हो सकती है जो इन दोनों को एक साथ देखना चाहते है।

हालाँकि ये भी माना जा रहा है की इस फिल्म के मद्देनजर ये नजदीकियां प्रोफेशनल भी हो सकती हो पर कटरीना का रणबीर के साथ हुआ हालिया ब्रेकअप होने की वजह से ये खबर भी फ़ैल रही है की ये दोनों स्टार्स फिर से एक दुसरे के साथ रिलेशन में जा सकते है।

अब ये महज फिल्म की पब्लिसिटी के लिए है या कहानी में प्यार का तड़का लगने वाला है ये तो वक्त ही बताएगा पर इन दोनों की क्लोज तस्वीरें आजकल खूब चर्चा में है।

सलमान से ब्रेकअप के बाद कटरीना का करियर कुछ ख़ास चल भी नहीं पाया है और उनकी पिछली फ़िल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी है तो कटरीना भी चाहती है की ये फिल्म हिट हो और उनके करियर को रफ़्तार मिले। इंटरव्यू के दौरान भी आजकल कटरीना सलमान की खूब तारीफें कर रही है।

उनका कहना है की किसी रिलेशनशिप से बढ़कर होता है एक इंसान की इज्ज़त करता और सलमान की दिल से वो काफी इज्ज़त करती है। सलमान उनके लिए काफी कैरिंग रहे है और उनके साथ काम करना उन्हें खूब पसंद आता है। सलमान एक शानदार कलाकार है और कटरीना ये बात मानती है की इंडस्ट्री में सलमान ने उनकी बहुत मदद की है।