ये है मशहूर बॉलीवुड हस्तियाँ जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं से की शादी


बॉलीवुड ने हमेशा से आम जीवन पर अपना अपना प्रभाव रखा है। बात चाहे फैशन की हो या रिश्तों की बॉलीवुड से ही ट्रेंड बदलने की शुरुआत होती है। इस बार हम आपको बताने जा रहे है उन बॉलीवुड के पुरुष हस्तियों के बारे में जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं से शादी की है। बेशक ये कहा जाता है की जोड़ियां भगवान बनाता है पर ये जोड़ियां कितना चलेंगीं ये पति और पत्नी पर निर्भर करता है। आपने देखा होगा कई महिला बॉलीवुड स्टार्स ने तलाकशुदा व्यक्तियों के साथ विवाह किया है, अब इस बारे में कहा जाता है तलाकशुदा व्यक्ति शायद रिश्तों की बेहतर समझ रखते है पर अगर ये सच है तो फिर उनके रिश्ते क्यों बिगड़े या टूटे इस बारे में वो लोग ही जवाब दे सकते है। आइये नज़र डालते है उन बॉलीवुड स्टार्स पर जिन्हे अपना पार्टनर मिला एक तालशुदा महिला के रूप में:

1.संजय दत्त: इन्होने कुछ सालों पहले मान्यता दत्त के साथ शादी की है , मान्यता की पहली शादी मिराज-उर-रेहमान शेख के साथ हुई थी बाद में दोनों में तलाक हो गया।

2.मिथुन चक्रबोर्ती: बॉलीवुड के ‘डिस्को-डांसर’ ने शादी की है ‘योगिता बाली’ से जो बॉलीवुड के मशहूर गायक “किशोर कुमार” की तीसरी पत्नी थी। योगिता ने वर्ष 1976 में किशोर कुमार से शादी करी थी और साल 1978 में दोनों का तलाक हो गया फिर 1979 में योगिता और मिथुन ने विवाह कर लिया।

3.अनुपम खेर : इस प्रतिभाशाली सितारे की पत्नी ‘किरण खेर’ ने मुंबई के मशहूर बिसनेसमेन गौतम बेरी से शादी की थी और फिर वर्ष १९८५ में तलाक के बाद इन्होने अनुपम खेर के साथ दूसरी शादी की।

4.गुलज़ार : बॉलीवुड के मशहूर लेखक गुलज़ार साहब ने शादी की बॉलीवुड अभिनेत्री “राखी” के साथ जिनका काफी कम उम्र में बंगाली फिल्म निर्देशक ‘ अजय बिस्वास ‘ के साथ शादी रचाई थी , लेकिन बाद में तलाक हो गया। हालाँकि ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला और गुलज़ार और राखी भी एक दूसरे से अलग हो गए ।

5.राहुल रॉय : बॉलीवुड के ‘आशिक़ी बॉय ” ने शादी की राजलक्ष्मी खानविलकार से जिनकी पहली शादी मशहूर टीवी स्टार समीर सोनी से हुई थी।