ये है सबसे खूबसूरत 6 टीवी जगत की अभिनेत्रियाँ जो उड़ा देंगी आपके होश


ख़ूबसूरती के मामले में वैसे तो बॉलीवुड का कोई मुकाबला नहीं है पर आजकल की टीवी एक्ट्रेस भी फिल्म अभिनेत्रियों के लिए कड़ी चुनौती पेश कर रही है। वैसे अक्सर कहा जाता है अभिनेत्रियों की इस सुंदरता के पीछे मेकअप का हाथ होता है पर इस बात 100 प्रतिशत सच नहीं है क्योंकि कुछ अभिनेत्रियों ने साबित किया है की वो बिना मेकअप के भी उतनी ही खूबसूरत है जितना की मेकअप के साथ नज़र आती है। आज हम आपको बताएँगे उन टेलीविज़न अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए टक्कर पेश कर दी है क्योंकि इसकी सुंदरता के आगे बड़ी-बड़ी फिल्म अभिनेत्रियां फीकी दिखाई दे रही है। आइये नज़र डालते है इस सूचि पर ,

5.कृतिका कामरा: इस अभिनेत्री को ‘कितनी मोहब्बत है ‘ सीरियल के अपने किरदार ‘आरोही’ और ‘कुछ तो लोग कहेंगे’ में ‘डॉक्टर निधि’ से खूब लोकप्रियता मिली है। ये अभिनेत्री होने के साथ साथ एंकरिंग भी करती है।

5.क्रिस्टल डेसूजा: टॉप 50 सेक्सी एशियाई महिलाओं में शुमार क्रिस्टल ने कहे न कहे और एक हज़ारों में मेरी बहना है जैसे सीरियलों में अहम भूमिका निभाई है। ये टेलीविज़न जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में टॉप 5 में आती है।

4.सोनारिका भदौरिया : मुंबई में पाली बढ़ी सोनारिका को पहचान मिली देवों के देव महादेव में पार्वती के किरदार से। तुम दें साथ मेरा सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनारिका कई साउथ इंडियन फ़िल्में भी कर चुकी है।

3.मौनी रॉय : ये अभिनेत्री कत्थक डांस में महारथ हासिल कर चुकी है और ‘नागिन ‘ सीरियल से इनकी लोकप्रियता घर-घर पहुँच चुकी है। जल्द ही ये अभिनेत्री बॉलीवुड में अपना डेब्यू अक्षय कुमार के साथ करने जा रही है।

2.दृष्टि धामी : ये खूबसूरत अभिनेत्री मॉडलिंग और डांसिंग में भी खूब नाम कमा चुकी है। इन्होने गीत , दिल मिल गए , मधुबाला और एक था राजा -एक थी रानी जैसे मशहूर सीरियलों में मुख्य किरदार भी निभा चुकी है।

1.निआ शर्मा : टेलीविज़न जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में इनका नाम पहले स्थान पर है। हाल ही में इन्हे एशिया की सर्वाधिक सेक्सी एक्ट्रेस में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ सीरियल से की थी।