ये हैं बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने तलाक के बाद नहीं की शादी


Bollywood stars

बॉलीवुड में हमारे काफी सारे पसंदीदा सितारे की परदे की जिंदगी के साथ हम उनकी करीबी लाइफ के बारे में भी सब कुछ जानना चाहते हैं। कई ऐसे सितारे हैं जिनकी पर्सनल लाइफ इतनी अच्छी नहीं है जितना कि हम सोचते हैं।

कैरियर में अपनी ऊचाईयों तक पहुंचने के बाद बहुत से स्टार्स ने अपने आप को अपने साथी के साथ रिश्ते में बांध लेना ही सही समझा और उनका यह फैसला ठीक भी साबित हुआ है। तो वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिनकी शादी तलाक पर आकर ही खत्म हुई। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने तलाक होने के बाद दोबारा शादी नहीं की।

ऋतिक रोशन:ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 17 साल तक चली। बॉलीवुड में इनके रिश्ते की मिसाल भी दी जाती थी लेकिन इन दोनों के अचानक तलाक की खबर ने सबको चौका दिया। इन दोनों की वजह सुजैन की अर्जुन रामपाल से नजदीकियां और ऋतिक का कंगना के साथ रिलेशनशिप इसकी वजह माना जाता है। तलाक के बाद इन दोनो ने दोबारा शादी नहीं की।

करिश्मा कपूर:करिश्मा कपूर ने पहले से तलाकशुदा दिल्ली के बिजनेसमैन संजय से शादी की थी। इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा देर नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया। दो बच्चों की मां करिश्मा कपूर ने भी अभी शादी नहीं की।अमृता सिंह:सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह ने 13 साल की शादी के बाद सैफ से तलाक ले लिया सैफ अली खान ने दोबारा शादी कर ली लेकिन अमृता अभी भी सिंगल है।

मनीषा कोइराला:अपने जमाने की फेमस हीरोइन मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। अचानक की दो साल बाद इन दोनो ने तलाक ले लिया। तलाके के बाद मनीषा ने दोबारा शादी नहीं की।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे