इन आइटम गर्ल्स की करोड़ों की फीस सुनकर दंग रह जायेंगे आप


आपने देखा होगा की बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सांग का होना अनिवार्य सा हो गया है और हो भी क्यों ना कई बार ऐसा हुआ है की फिल्म फ्लॉप हो गयी हो और आइटम सांग हिट हो गया। आइटम सांग की कामयाबी को देखते हुए एक समय पर करीना कपूर ओर प्रियंका चोपडा जैसी अभिनेत्रियाँ भी आइटम नंबर करने में परहेज नहीं कर पायी थी। वैसे आइटम नंबर्स का इतिहास काफी पुराना है , बॉलीवुड के शुरुवाती दौर में हेलेन जैसी अभिनेत्री ने अपने तडकते-फड़कते गानों और डांस की वजह से इंडस्ट्री में अलग ही मुकाम बनाया था जो आज भी यादगार है। आज हम आपको बताने वाले है उन आइटम गर्ल्स के बारे में बताने वाले है जो एक फिल्म की लीड हीरोइन के बराबर फीस लेती है।

1 करीना कपूर:  बॉलीवुड में आइटम सांग की बात हो और करीना कपूर का नाम ना ऐसा कैसे हो सकता है। करीना ने कई जबरदस्त आइटम नंबर किये है जैसे ‘छम्मक छल्लो, फेविकोल से और हलकट जवानी’ जिन्होंने परदे पर आग ही लगा दी थी। करीना कपूर एक आइटम नंबर के तकरीबन 5 करोड़ रूपए चार्ज करती है।

2.सनी लियोन: सनी लियोन की फिल्मे भले ही उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा कामयाबी न दिला पायी हो पर उनके आइटम नंबर्स ने उन्हें जो शोहरत दिलाई है वो उनके करियर के लिए वाकई जबरदस्त रही। ‘बेबी डॉल ‘ गाने ने हर वर्ग के दर्शकों को उनका दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सनी अपने बिंदास अंदाज और हॉट डांस के लिए तो मशहूर है ही पर उनकी फीस भी कम नहीं है। ये अभिनेत्री एक आइटम नंबर के लिए तकरीबन 3 करोड़ रूपए का मेहनताना लेती है।

3 मलाईका अरोड़ा : छैंया-छैंया जैसे धमाकेदार गाने से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाईका ने एक से बढ़कर एक आइटम नंबर दिए है। उनका दबंग फिल्म का एक आइटम सांग ” मुन्नी बदनाम हुई ” तो भारत के साथ-साथ विदेशों में भी खूब पसंद किया गया। मलाईका एक आइटम नंबर के तकरीबन 2 करोड़ रूपए चार्ज करती है।