श्वेता तिवारी की बेटी ‘पलक’ की ये तस्वीरें मचा रही है इंटरनेट पर धूम


टेलीविज़न अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी ‘पलक’ ने मंगलवार को अपनी मां के साथ एक पुरस्कार समारोह के रेड कार्पेट पर चलकर ऐसा जलवा बखेरा की लोग दंग रह गए।

इस मौके पर ‘पलक’ अपनी माँ श्वेता तिवारी और सौतेले पिता अभिनव कोहली के साथ मौजूद थी। सूत्रों के अनुसार पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में ‘तारे जमीन पर’ फेम दर्शील सफारी के साथ डेब्यू करने जा रही है।

आपको बता दे ‘पलक’ श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की संतान है। श्वेता तिवारी ने वर्ष 1998 में राजा चौधरी के साथ शादी की थी पर ये शादी चल नहीं पाई और वर्ष 2007 में श्वेता ने राजा तिवारी से तलाक़ ले लिया। उसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ शादी की , इस दंपत्ति के पिछले साल नवम्बर में जुड़वाँ बेटे हुए है। आईये नज़र डालते है अवार्ड शो के दौरान ली गयी तस्वीरों पर जिन्होंने आजकल इन्टरनेट पर धूम मचा रखी है।

कुछ समय पहले श्वेता तिवारी ने एक कार्यक्रम के दौरान पूछे जाने पर बताया था की पलक अपनी नयी फिल्म के लिए शुरुआत करने जा रही है जिसमे दर्शील सफारी उनके साथ काम करेंगे। तो साफ़ है पलक के फैन्स को ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।

इस शो के दौरान नागिन शो अभिनेत्री मौनी रॉय, ये है मोहब्बत की अनिता हसनानंदानी, गौहर खान और कामया पंजाबी जैसी टेलीविजन सितारे मौजूद थे पर सबकी नज़रे ‘पलक’ पर ही टिकी हुई थी।

बाकी स्टार बेटे और बेटियों की तरह पलक का भी लाइमलाइट में आना कोई हैरानी वाली बात नहीं है लेकिन जिस तरह से उनकी फैन्स के बीच लोकप्रियता बढ़ रही है, उम्मीद है अपनी फिल्म के रिलीज़ होने तक ये इंडस्ट्री में जाना-पहचाना चेहरा बन जायेगी।  उम्मीद करते है पलक तिवारी भी अपनी माँ की तरह लोकप्रियता प्राप्त करेंगी और हमारी तरफ से उन्हें अपने आने वाले दिनों के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।