टीवी अभिनेत्रियों की ये ‘प्राइवेट तस्वीरें’ खोलती है उनकी मासूमियत की पोल


बॉलीवुड की लाइफस्टाइल ही कुछ इस प्रकार की मानी जाती है की ये इंसान को पूरी तरह बदल कर रख देती है। इस चकाचौंध भरी जिंदगी में बॉलीवुड और टेलीविज़न की जिंदगियां भी पूरी तरह बदल जाती है। आम इंसान की तुलना में इनका रहन सहन , इन्जोय्मेंट का तरीका , पहनावा सब कुछ बहुत अलग होता है। इसी के चलते इन सितारों के लिए देर रात तक पार्टीज करना , बियर शराब और सिगरेट वगरह पीना आम बात है। लेकिन कुछ सितारें ऐसे है जो ये सब काम करते तो है पर इतना ज्यादा की ये शौक उन्हें बदनाम कर रहा है और साथ ही कई बार इन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। आइये नज़र डालते है उन टेलीविज़न अभिनेत्रियों के ऊपर जो सिगरेट और शराब की बेहद शौक़ीन मानी जाती है।

1-श्वेता बसु प्रसाद: इस अभिनेत्री ने करिश्मा का करिश्मा’, ‘कहानी घर घर’ की जैसे कई टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन इनकी एक काफी बुरी आदत है ‘स्मोकिंग’ की , जिसके चलते इनके विडियो तक वायरल किये जा चुके है पर इन्हें सिगरेट की लत है तो ये उसे अब तक छोड़ नहीं पायी है।

2-करिश्मा तन्ना: बिग बॉस 8 की कंटेस्टेंट रह चुकी करिश्मा की सिगरेट की बेहद शौक़ीन है और शो के दौरान इन्हें कई बार सिगरेट पीते हुए देखा गया।

3- सुमोना चक्रवर्ती: कपिल शर्मा की साथी कलाकार ये अभिनेत्री को भी सिगरेट पीने की लत है , शो की शूटिंग के दौरान इनका सिगरेट पीने का विडिओ काफी वायरल किया गया था।

4.सारा खान : सूरत से बेहद मासूम दिखने वाली सारा भी सिगरेट की शौक़ीन है और अक्सर इन्हें पार्टीज और शो की शूटिंग के दौरान सिगरेट के काश लगते हुए देखा गया है।