ये स्टार पुत्र-पुत्रियाँ स्कैंडल्स में फंस कर कर चुके है डुबो चुके है अपना नाम


बॉलीवुड में सिर्फ फिल्म स्टार्स ही नहीं है जो विवादों के कारण अपना नाम खराब कर चुके है अब इस लिस्ट में स्टार किड्स भी तेज़ी से शामिल हो रहे है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार पुत्र – पुत्रियों के बारे में बताने वाले है है जो अपने विवादों और स्कैंडल्स की वजह से अपने साथ साथ अपने माता-पिता की भी बदनामी करा चुके है। अगर किसी और के साथ ऐसे विवाद जुड़े होते तो शायद इनती चर्चा नहीं की जाती पर बॉलीवुड सितारों की संतान हों एके कारण ये बच्चे कुछ ज्यादा ही फेमस है। अपने नाम की वजह से इन्हें जो अटेंशन मिलती है वो ही इनकी परेशानियों का सबब भी कई बार बन जाती है पर इसमें उनकी हरकतों का भी उतना ही दोष है। आइये नज़र डालते है इन स्टार किड्स पर जो अपनी गलत हरकतों की वजह से बेवजह के स्कैंडल्स में फंस चुके है।

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर : इस छोटी सी गलती श्रीदेवी की इस खूबसूरत बेटी पर भरी पड़ी जब सोशल मीडिया में उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल हो गयी, इन तस्वीरों में ख़ुशी सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम और अनुराग कश्यप की बेटी अलियाँ के साथ नजर आ रही थी।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान : इनके बारे खबरे उड़ाई गयी की ये आजकल सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहरिया को डेट कर रही है और उनके साथ इनकी तस्वीरों को खूब शेयर किया गया।

अभिताभ बच्चन की नाती ‘नव्या नवेली’: ये भी अक्सर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है पर फिर भी इन्हें फर्क नहीं पड़ता।

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान : बॉलीवुड स्टार किड्स में इनकी छवि एक प्लेबॉय के रूप में बनती जा रही है। इनका एक बेहद आपत्तिजनक विडियो खूब वायरल हुआ था और अक्सर अलग अलग लड़कियों के साथ इनकी विवादास्पद तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती है।

सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम खान : ये भी अपनी हरकतों में आर्यन खान से ज्यादा पीछे नहीं है और कई बार विवादों में फंस चुके है।