आखिर लाखो फैंस बाहुबली 2 की इन दो बड़ी गलतियों को क्यों नहीं देख पाए


बाहुबली फिल्म जगत की अब तक की एक सुपर-डुपर हिट फिल्म रही है जिसको लोगों ने भी बहुत पसंद किया है जिसने भारत में तो कमाई के सारे रिकार्ड तोड़े ही साथ-ही टॉलीवुड में भी अपनी शानदार प्रदर्शन दिया। अबतक देश-विदेश में 1700 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी बाहुबली2 है। जोकि दक्षिण भारत के सिनेमा में कमाई का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है।

28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हुई एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 बॉक्स ऑफिस कीर्तिमान स्थापित किये। फिल्म की करोड़ो की कमाई देख कर तो अदांजा लगाया जा ही सकता है कि विश्वभर में लोगों ने बहुबली 2फिल्म को कितना पसंद किया है।दुनियाभर में लोगों ने बहुबली 2 को कर्ई बार देखना भी पसंद किया ।

लेकिन मजे की बात यह रही कि इतनी चलने वाली फिल्म के अंदर की दो बड़ी गलतियों पर किसी का ध्यान ही नहीं जा पाया ।

तो चालिए आपको बतातें हैं बहुबली2 की दो बड़ी गलतियां:-

यह तस्वीर तो आपको याद होगी जिसमें शिवगामी देवी भल्लाल देव की तलवार सैनिक को देती हैं, जहां कुंतल राज्य की देवसेना को विवाह का प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए ये तलवार भेंट की जाती है। जिसके बाद महिष्मति साम्राज्य के मंत्री भल्लाल देव की तलवार लेकर कुंतल राज्य पहुंचते हैं।

 राजमाता शिवगामी के कहे अनुसार देवसेना के सामने भल्लाल देव से विवाह का प्रस्ताव रखते हैं।भल्लाल देव की तलवार लिए मंत्रियों के पीछे खड़ा सैनिक।वहीं एक पिलर के पीछे खड़ा कटप्पा ये सारी बाते सुन रहा होता है।

फिल्म के अनुसार कटप्पा यह सोच लेता है कि शिवगामी ने बाहुबली की तलवार देवसेना से शादी करने के लिए भेजी है। लेकिन बाहुबली तो पूरी फिल्म में तलवार अपने पास ही रखता है अब सोचने वाला सवाल यह है कि कटप्पा यह कैसे सोच सकता है कि वो तलवार बाहुबली की है।

यह बात तो कटप्पा खुद बहुत अच्छे से जानता है कि बाहुबली अपनी तलवार हमेशा अपने साथ ही रखता है। पूरी फिल्म में ही बाहुबली को तलवार के साथ देखा होगा।