दंगल और बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी यह 500 करोड़ में बनी फिल्म


आप सब तो जानते ही हैं दंगल और बाहुबली ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अपनी एक अलग पहचान तो बना ही ली है और सब के मुंह पर से इन दोनों फिल्मों का नाम हट पाना बेहद मुश्किल है। और यह बात सच है कि अगले 5 साल तक बॉलीवुड की कोई भी फिल्म इन दोनों ही मूवी की कमाई का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी।

 

जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर पीट चुकी ट्यूबलाइट को कोई देखना नहीं पसंद कर रहा हैं वहीं उससे तो अब ऐसा लगता है कि बॉलीवुड की शायद कोर्ई फिल्म शायद ही अब यह कर पाए।

इसलिए फिल्म पण्डितों ने भी अब तो बॉलीवुड से नता तोडऩे की राय बना ली है। और साऊथ इंडियन फिल्म पर भरोसा जताया है और आपको बता दें यह फिल्म किसी और की नहीं बल्कि रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 जिसमें अक्षय विलैन के रोल में नजर आने वाले हैं।

दो सालो से शूटिंग और इसके विएफएक्स पर काम चल रहा है और यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2018 में रिलीज होगी। यह फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनी है और हॉलीवुड की टांसफार्मर और डाई हार्ड को विएफएक्स और विजुअल्स में टक्कर देगी।

इस फिल्म को विजुअल इफेक्ट डायरेक्टर केनी बेट्स ने काफी मेहनत की है जिसकी वजह से इस फिल्म का बजट 200 करोड़ और बढ़ गया है। बजट और कास्ट को देखकर ऐसा महसूस होता है कि यह फिल्म दंगल और बाहुबली के सारे रिकॉर्डस को तोड़ देगी।