इस बॉलीवुड अभिनेत्री को ऋषि कपूर ने स्वीकार किया अपनी बहु के रूप में


आज हम आपको बताने वाले ही एक बहुत ही मजेदार बयान के बारे में ऋषि कपूर साहब के हवाले से आया है। चौंकिए मत, बात दरअसल रील लाइफ की है , कपूर साहब जल्द ही नज़र आने वाले है एक खास फिल्म प्रोजेक्ट में जिसमे वो जाने-माने निर्देशक अभिनव देव के साथ काम करेंगे। सूत्रों के अनुसार ये फिल्म नक्सलवाद और आतंकवाद से जुड़े मुद्दे पर केन्द्रित होगी।

ऋषि कपूर इस फिल्म की कास्टिंग तो लेकर बेहद संजीदा थे इसलिए हेरोइन फाइनल करने में उन्हें काफी वक्त लगा और अभिनव भी चाहते थे की फिल्म में कपूर साहब के निर्देशों का ध्यान रखा जाए। काफी मशक्कत के बाद ऋषि कपूर ने तापसी पन्नू  को इस फिल्म के लिए फाइनल किया |

आपको बता दे इस फिल्म में तापसी पन्नू, ऋषि कपूर की बहु का किरदार निभाते हुए नज़र आएँगी। साथ ही इस फिल्म में प्रतीक बब्बर भी होंगे जो ऋषि कपूर के बेटे और तापसी के देवर की भूमिका में होंगे।

अपने बेहतरीन अभिनय और संजीदगी के लिए जानी जाने वाली तापसी पन्नू साउथ इंडियन सिनेमा की नामचीन अभिनेत्रियों में से एक है और कई बड़ी हिट फिल्मे उनके खाते में दर्ज है।

साथ ही बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के साथ “पिंक” फिल्म हो या फिर अक्षय कुमार के साथ “नाम शबाना ” , तापसी ने अपने अभिनय और काबिलियत से सबको प्रभावित किया है ।

अभी फिलहाल तापसी , वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म जुड़वा -2 की  व्यस्त है । इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो ऋषि कपूर की फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार रहेंगी।

आपको बता दे तापसी इस फिल्म में एक अहम भूमिका में नज़र आएँगी जो अपने परिवार के हक़ के लिए लड़ाई लड़ेंगी |माना जा रहा है ऋषि कपूर और तापसी दोनों के किरदारों को फिल्म में अहमियत दी गयी है।

ये तो आने वाला वक्त बताएगा की बॉक्स ऑफिस पर ऋषि कपूर और तापसी की ये “ससुर जी और बहु” वाली जोड़ी की क्या कमाल दिखाती है पर फिल्हाल “ऋषि साहब को असल न सही फिल्म के लिए तो बहु मिल ही गयी”।