बॉलीवुड इंडस्ट्री आज विश्व में एक अलग पहचान बना चुकी है और वजह है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे-अच्छे फिल्म बन रहे हैं। बॉलीवुड की बहुत सारी ऐसी फिल्में है जो दुनिया भर में देखी गई है और लोगों ने उस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया और बॉलीवुड का नाम रौशन हुआ।

आज अगर किसी बड़े एक्टर की फिल्म आती है तो दर्शक उसे देखने के लिए सीनेमा हॉल जरुर जाते हैं और फिल्म को कमाई खूब होती है। फिल्म जगत में बहुत सारे ऐसे एक्टर हैं जिनके पास बहुत पैसे हैं और उनका नाम विश्व के अमीर लोगों में लिया जाता है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर, खान तिगड़ी यानी की शाहरुख खान, सलमान खान और आमीर खान के पास भी ढेरों पैसे हैं और अमीर लोगों में इनका भी नाम जरुर आता है। आज हम बात करेंगे एक ऐसे हीरो के बारे में जो आज तो लगभग 2800 करोड़ का मालिक है लेकिल एक समय बड़े-बड़े स्टार के पीछे घुमता था।

हम बात कर रहे हैं विश्व के मोस्ट हैंडसम हीरों में से एक और बॉलीवुड के डायरेक्टर-एक्टर राकेश रौशन के बेटे ऋतिक रौशन के बारे में। अपनी एक्टिंग की शुरुआत उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर के तौर की थी।

उनकी पहली फिल्म बतौर लीड एक्टर साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार है से की थी। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है खासकर लड़कियों के बीच वो काफी ज्यादा मशहूर हैं।

आप जो फोटो देख रहे हैं उस फोटो में अमिताभ बच्चन के बगल में बैठा एक मासूम और क्यूट सा बच्चा जो दिख रहा है वो और कोई नहीं बल्कि ऋतिक रौशन हैं।

ऋतिक रौशन आज के समय में 2800 करोड़ रुपए के मालिक हैं और उनकी सलाना कमाई लगभग 90 करोड़ रुपए है।ऋतिक रौशन बहुत ही ज्यादा हैंडसम तो है ही साथ ही वो अपने फिटनेस में भी बहुत ही ज्यादा ध्यान देते हैं और इसलिए उन्हें लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

अपने अभिनय से भी उन्होंने लाखों दिलों को अपना दीवाना बनाया है। बॉलीवुड में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे