इस हीरोइन ने ठुकरा दिया था धोनी की गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर


कई बार हमने देखा है टैलेंटेड कलाकार भी फिल्म स्वीकार करते हुए धोखा खा जाते है ऐसा ही कुछ हुआ ‘यारियां ‘ फेम राकुल प्रीत सिंह के साथ, जहाँ कलाकार अची फिल्म पाने के लिए साथी कलाकारों से दुश्मनी तक कर लेते है वहीँ इस एक्ट्रेस ने ‘महेंद्र सिंह धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ को स्टोरी अची नहीं लगने पर ठुकरा दिया था जिसका उन्हें आज बेहद अफ़सोस है। साउथ इंडियन सिनेमा में भले ही राकुल जाना माना नाम हो पर बॉलीवुड में उनके खाते में सिर्फ एक फिल्म दर्ज हुई है।

फिलहाल राकुल प्रीत बॉलीवुड में जल्द नज़र आने वाली है , वो नीरज पण्डे द्वारा निर्देशित ‘ अय्यारी’ में अभिनय करती दिखाई देंगी जिसमें उनके अपोसिट सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे।

आपको बता दें राकुल प्रीत सिंह का जन्म 10 अक्टूबर 1990 में दिल्ली में हुआ था , वो पूंजाबी फॅमिली से ताल्लुक रखती है। वर्ष 2009 में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और उनकी पहली फिल्म कन्नड़ भाषा की थी ‘गिल्ली’, उनसके बाद उन्होंने काफी सारी तमिल, फिल्मों में भी काम किया है। अब देखते है बॉलीवुड में उनकी आने वाली नयी फिल्म क्या कमाल दिखाती है।

रकुल ने कॉलेज में एक मॉडलिंग कैरियर की शुरुआत की, 2011 में, उन्होंने फेमिना मिस इंडिया पेजेंट में भाग लिया जिसमें उन्हें पांचवां स्थान मिला और ‘मिस इंडिया पीपल चॉइस’ सहित पांच पेजेंट खिताब जीते।

बाद में उन्होंने एक पूर्णकालिक अभिनेत्री बनने का विकल्प चुना, उसी साल ‘केरतम’ फिल्म से तेलुगु अभिनय की शुरुआत की और अगले वर्ष थडैय्या थक्का में तमिल शुरुआत में उनकी तमिल शुरुआत की। 2014 में उसने भी यारीयन में बॉलीवुड की शुरुआत की, जिसमें उनका प्रदर्शन बेहतर था ।

राकुल प्रीत सिंह व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगु फिल्मों में वेंकटधरी एक्सप्रेस (2013), चालू थीगा (2014) और लूकैम (2014) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। दो साल की छोटी अवधि में उसने खुद को तेलुगू सिनेमा में अग्रणी अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है।