ये है हॉलीवुड की खतरनाक फ़िल्में, जिनका डंका दुनिया में बजा


दोस्तों कितनी फिल्मे आती है चली जाती है, कुछ हमे याद रह जाती है और कुछ का ये भी पता नहीं लगता कब फिल्म रिलीज़ हुई और कब गायब। आज हम आपको बता रहे है उन फिल्मों के बारे में जिन्होंने न सिर्फ अच्छा बिसनेस किया है बल्कि उन्हें याद भी रखा जाता है। ये हॉलीवुड की वो फिल्मे है जिन्हें उनके कंटेंट के लिए पूरी दुनिया में सराहा गया है। आएये नज़र डालते है इन फिल्मों पर जिन्होंने दुनिया भर में नाम कमाया है।

1.Blood Diamond : ये फिल्म अफ्रीका में हो रही अवैध हीरों की तस्करी के ऊपर आधारित है जिसकी वजह से अफ्रीका आतंकवाद और कंगाली के दौर से गुज़र रहा है , इस फिल्म को ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किया जा चूका है।

2.Blast from the Past: इस फिल्म के मुख्य किरदार एडम बेबर के घर के ऊपर प्लेन क्रैश होने की कहानी को दर्शकों ने खुद पसंद किया गे है जिसमे नायक अपने परिवार के साथ 35 सालों तक बंकर में छुपा रहता है।

3.Good Will Hunting: ये  अमेरिकी ड्रामा फिल्म वर्ष 1997 में आई थी जिसे  गुस वान सैंट द्वारा निर्देशित किया गया था । बेन अफ्लेक और रॉबिन विलियम्स के साथ इस फिल्म में मैट डेमन ने विल हंटिंग की मुख्य भूमिका निभाई है।

4.Avatar : हॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है ‘अवतार’, दुनिया भर में इस फिल्म का जादू जबरदस्त चला था।

5.Law Abiding Citizen : इस फिल्म में कहानी घूमती है नायक के इर्द-गिर्द जिसकी पत्नी रेप करने के बाद हत्या कर दी जाती है , और फिर नायक अपराधियों से बदला लेता है।