ये है वो बॉलीवुड सितारे जिन्होंने अपने फैन्स के साथ की शादी


बॉलीवुड में अक्सर आपने देखा होगा ज्यादातर स्टार्स का अपने साथी कलाकारों के साथ अफेयर्स चलता है कई सितारें आपस में शादी भी कर लेते और कुछ नहीं भी कर पाते। पर क्या आप जानते है कुछ बॉलीवुड हस्तियां ऐसी है जिन्होंने अपने फैंस से शादी की है। अक्सर माना जाता एक जैसे प्रोफेशन में शादी करने वालों की आपसी समझ दूसरी जोड़ियों के मुकाबले ज्यादा गहरी होती है जैसे हाल ही में फिल्म सुलतान के एक डायलॉग में सलमान खान भी कहते नज़र आये थे ‘पहलवान की शादी तो पहलवान से ही होवे है ‘,हो सकता है आप इस बात से सहमत न हो पर मानने वाले मानते है। आएये नज़र डालते है उन बॉलीवुड हस्तियों पर जिन्हें अपना हमसफ़र मिला अपने फैन्स में।

1.जितेन्द्र कपूर – इस मशहूर अभिनेता ने अपनी एक प्रशंसक शोभा कपूर से शादी हुई, जो ब्रिटिश एयरवेज में एयर होस्टेस थीं। काफी वक्त एक दूसरे को जानने के बाद  वर्ष 1974 में इन दोनों ने शादी कर ली।

2.ईशा देओल : अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने बिसनेस मेन भरत तख्तानी से शादी की जो स्कूल के दिनों से ईशा को चाहते थे।

3.दिलीप कुमार – उन्होंने साइरा बानो से विवाह किया, साइरा को बचपन से दिलीप कुमार के ऊपर क्रश था और अपने प्यार के इज़हार के साथ वर्ष 1966 में दोनों ने शादी करली , तब दिलीप कुमार की उम्र 44 साल थी और सायरा 22 साल की थी .

4.मुमताज – इन्होने मशहूर बिसनेस मेन मयूर माधवानी को अपना हमसफ़र बनाया , जो मुमताज को बहुत चाहते थे और उन्होंने 1974 में उनके साथ विवाह किया।

5.राजेश खन्ना: इन्होने डिंपल कपाडिया से शादी की। जब डिंपल 16 साल की थी तबसे वो राजेश खन्ना की बड़ी फैन थी और उनसे शादी के सपने देखती थी और बाद में उनका सपना सच हो गया।