प्रियंका चोपड़ा के इस नए फोटोशूट ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों को किया मदहोश


Priyanka Chopra

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली यह मशहूर अभिनेत्री आज केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने अभिनय से अकसर सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड में प्रियंका की ऐसी पहचान बन चुकी हैं जो हर नई एक्ट्रेस के लिए एक मोटिवेशन भी बन चुकी हैं।

Priyanka Chopra

वहीं प्रियंका ने बॉलीवुड में अपने साथ हुए एक ऐसे किस्से को लेकर बड़ा खुलासा किया था जिसने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है।

Priyanka Chopra

बॉलीवुड में एक्टिंग की छाप छोडऩे के बाद अब हॉलीवुड फिल्मों में भी अपने बेहतरीन अभिनय देने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब किसी के परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। देश और विदेश में प्रिंयका के लाखों चाहने वाले हैं। प्रियंका के लिए देश के बाहर विदेशों में पहचान बनाना आसान नहीं था।

Priyanka Chopra

बता दें कि बीते शुक्रवार को प्रियंका ने एक और बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है जिसमें उन्हें एक लोकप्रिय वैराइटी मैगजीन ने ‘पॉवर ऑफ़ वुमन’ का सम्मान दिया है।

Priyanka Chopra

इस कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसको सुनने के बाद वहां मौजूद लोगों के अलावा बॉलीवुड के लोग भी सन्न रह गए।

Priyanka Chopra

प्रियंका ने बताया कि ‘18 या 19’ साल की उम्र में उन्होंने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी, और उस दौरान उन्हें बहुत ही शर्तों पर काम करने के लिया कहा जाता था।

Priyanka Chopra

प्रियंका का यह भी कहना है कि काम देने के लिए मुझे कहा जाता था कि तुम बहुत ज्यादा तनख्वाह मत लो नहीं तो तुम्हारी जगह पर किसी और को ले लिया जायेगा इस इंडस्ट्री में महिलाओं को कभी भी काम से निकाल दिया जा सकता है और उनकी जगह किसी दूसरी महिला को काम पर रख लिया जाता है।

Priyanka Chopra

प्रियंका इस वक्त अमेरिका में अपने विदेशी सीरियल की शूटिंग में काफी बिजी हैं लेकिन यह बीच-बीच में यहां बॉलीवुड में एक न एक फिल्म भी करती रहती हैं ।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे