दंबग खान के साथ दुबारा कभी नहीं देखे यह स्टार्स


बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान के दुनिया भर में फैन्स हैं। उनके चहाने वालों की दुनिया में कमी नहीं है। सलमान खान के फैन्स बॉलीवुड में भी हैं। ऐसा कोई स्टार नहीं होगा जो कि उनके साथ काम करने के लिए मना कर दे। हर कोई चहाता है कि एक बार सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिल जाए या फिर उन्हें सलमान खान के साथ लॉन्च होने का मौका मिल जाए तो उनका कैरियर के लिए बहुत अच्छा होगा। लेकिन ऐसे भी कुछ स्टार हैं जो कि सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

उनका मानना है कि पूरी फिल्म में लाइम लाइट तो सलमान खान को ही मिलती है जिसकी वजह से सितारें फिल्म में काम करना मना कर देते हैं। कुछ तो ऐसे भी स्टार हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ सिर्फएक ही फिल्म में काम किया और उसके बाद अपने पूरे कैरियर में सलमान खान के साथ काम नहीं किया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक ही फिल्म करने के बाद सलमान के साथ और कोई भी फिल्म की।


चलिए जानते हैं कौन से हैं वो सितारें जिन्होंने दुबारा सलमान के साथ काम नहीं किया।

1) जूही चावला

जूही चावला का नाम टॉप की हीरोईन में आता था। सलमान खान उस वक्त इतने बड़े स्टार नहीं थे जितनी बड़ी स्टार जूही चावला थी। बता दें कि कुछ खबरें आई थी कि सलमान को जूही के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला था लेकिन उस वक्त सलमान छोटे स्टार थे। उस वक्त शाहरुख खान बहुत बड़े स्टार थे और जूही के बेहद ही अच्छे दोस्त थे जिसकी वजह से जूही ने सलमान की जगह शाहरुख को लेने की जिद कर दी थी। फिर उसके बाद फिल्म दीवाना-मस्ताना में जूही और सलमान की जोड़ी को देखा गया था लेकिन इस फिल्म सलमान का गेस्ट रोल ही था।

2) जॉन अब्राहम

जॉन और सलमान दोनों को बॉलीवुड का हैंडसम हुनक कहा जाता है। दोनों को ही यह खिताब दिया गया है। जॉन और सलमान फिल्म बाबुल में के साथ नजर आए थे। ऐसी खबरें आई थी कि इस फिल्म के बाद से ही इनके रिश्तों में दरार आ गई और दोनों इस फिल्म के बाद कोई भी फिल्म नहीं करी।

3) ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी के बारे में तो पूरी दुनिया को खबर है। सब जानते हैं कि दोनों की प्रेम कहानी फिल्म दिल दे चुके सनम के सेट पर शुरू हो थी और इसके बाद दोनों को कई फिल्मों में लोग देखना चाहते थे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और दोनों इस फिल्म के बाद और कोई फिल्म साथ में नहीं की। क्योंकि इनकी निजी जीवन में कुछ दरारे आ गईं थी। ऐश्वर्या इस फिल्म से पहले सलमान के साथ उन्होंने हम तुम्हारे हैं सनम फिल्म में काम किया था।

4) आमिर खान

आमिर खान और सलमान खान की दोस्ती की मिसाल को हर कोर्ई मनाता है। दोनों को कई पार्टीज, इंवेट और फंक्शन में कर्ई बार देखा गया है। सलमान और आमिर ने कई साल पहले एक कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना-अपना में काम किया था। सलमान और आमिर ही दोनों ही उभरते हुए सितारे थे और इस फिल्म में दोनों की अच्छी एक्टिंग को लेकर विवाद भी हो गया था। फिर से यह जोड़ी दुबारा किसी भी फिल्म में काम नहीं किया।