टाइगर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किया टाइम स्पेंड


बॉलीवुड के हॉट और क्यूट कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी। दोनों की डेटिंग की अफवाहें हमेशा से आती रहीं हैं। लेकिन मजे की बात तो यह है कि टाइगर और दिशा ने अभी तक इस बात का कंफेस्स नहीं किया है। बहुत बार दोनों को एक-दूसरे के सेटस पर देखा गया है।

दोनों की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं जिसकी वजह से हर कोई इन्हीं के बारे में बात कर रहे हैं। फोटोस में साफ-साफ दिख रहा है कि दोनों साथ दिख रहें हैं। आज हम आपके लिए टाइगर और दिशा की कुछ फोटोस लाएं हैं। दोनों ही मुबंई में एक साथ टाइम बिताते हुए नजर आए।

 

आपको बता दें कि हाल ही में टाइगर और दिशा को साथ में दिखा गया है और इन फोटोस में साफ दिखा रहा है कि दिशा को पैर में चोट लगी हुई है और उन्हें चलने में परेशानी हो रही है। जिसकी वजह से टाइगर दिशा को सहारा दे रहें हैं। दिशा को यह चोट एक डांस प्रैक्टिस करते समय लग गई।

टाइगर और दिशा लंच डेट पर बाहर गए थे। इन फोटोस में दिखने को मिला की टाइगर दिशा के साथ एक अच्छे दोस्त की तरह पेश आ रहे थे। डांस करते समय दिशा के पैर में मोंच आ गई। दिशा अपने आप को देखकर और बैसाखी के सहारे चलने के कारण उनके चेहरे पर काफी उदासी छायी हुई थी। पर टाइगर से दिशा की हालात देखी नहीं गई और उन्होंने दिशा बहुत मदद की और इस स्थित में दिशा को सहारा दिया।

एक समय में ऐसा देखने को मिला जब दिशा और टाइगर सड़क पार कर रहे थे तो दिशा की हॉट ड्रैस देखने को मिली और टाइगर की लुकिंग भी माचौ से कम नहीं लग रही थी। ऐसा कपलस में दिखने को कम मिलता है जिस तरीके से टाइगर ने दिशा एक अच्छे दोस्त की तरह मदद की। दिशा औैर टाइगर दोनों ने ही एक दूसरे के साथ बहुत देर तक टाइम बिताते हैं।

दिशा को टाइगर की बहन आयशा के साथ भी देखा गया है और अक्सर यह दोनों सोशल मीडिया फोटोस शेयर करते रहते हैं। यह दोनों ही बागी 2 में साथ काम करते हुए नजर आएंगे जो कि बागी का सिक्यूल बना रहें हैं। जबकि यह बेफीकरे गाने में साथ नजर आ चुके हैं।