नेता-अभिनेता नहीं बल्कि इन महिलाओं को किया जाता है इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च !


लोकप्रियता के मामले अगर आपसे राय पूछी जाए तो फिल्म अभिनेता या राजनेता आपको याद आएंगे जिनके लाखों फैंस पूरी दुनिया में होते है। हाल ही इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाली महिलाओं की सूची सामने आयी जिसे देखकर आप कह सकते है की व्यस्क फिल्मों की ये महिला अभिनेत्रियां बाकी लोकप्रिय नेता और अभिनेता-अभिनेत्रियों से काम नहीं है। इस लिस्ट को देखकर ये जरूर याद आता है ‘बदनाम होने में भी काफी नाम होता है।’

1. मिस एन: मिस एन को अपने वीडियो पर 58 मिलियन दर्शकों के साथ नंबर एक स्थान लिया है । इन्होने कम समय में इंडस्ट्री के साथ-साथ दुनिया भर में नाम कमाया है।

2. मैडिसन: मैडिसन निस्संदेह बेहद प्रसिद्ध है और इस ग्रह पर सबसे प्रसिद्ध वयस्क कलाकारों में से एक है। इंटरनेट पर 53 मिलियन दर्शकों के साथ, वह दुसरे स्थान पर है।

3. मिया खलीफा: आज के समय में मिया खलीफा दुनिया के सबसे लोकप्रिय वयस्क कलाकारों में से एक बन है लेकिन ऐसा लगता है कि उसकी लोकप्रियता में गिरावट आई है 49 मिलियन दर्शकों के साथ, वह तीसरे स्थान पर हैं।

4. रिले:  रिले ने खास आकर्षण के जरिये ये लोकप्रियता पायी है , वैसे उन्हें देखकर हमारे लिए यह विश्वास करने के लिए कठिन है कि वह एक वयस्क कलाकार है पर इस साल उसे 43 मिलियन दर्शक मिले हैं।

5. अकीरा: इस अमेरिकी व्यस्क फिल्मों की अभिनेत्री इस वर्ष आश्चर्यजनक बढ़ोतरी लेते हुए 38 मिलियन दर्शकों के साथ 5 वें स्थान पर है।

6. साशा ग्रे:  वयस्क स्टार से हॉलीवुड की अभिनेत्री बनी साशा ग्रे भी आश्चर्यजनक रूप से 6 वें स्थान पर है। हालाँकि अब वो उन फिल्मों का हिस्सा नहीं है फिर भी 36 मिलियन दर्शक प्राप्त करने में सफल रही हैं।