वरुण धवन फ़िदा है अपनी गर्लफ्रेंड नताशा पर, जल्द कर सकते है शादी


बॉलीवुड के सबसे चुलबुले एक्टर्स में से एक ‘वरुण धवन’ जल्द ही शादी कर सकते है और ये खुलासा उन्होंने खुद किया है। लम्बे समय स अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ वरुण रिलेशन में है और उन्होंने कहा की आने वाले दिनों में वही उनकी दुल्हनिया बनने वाली है। आपको बता दें नताशा का फ़िल्मी दुनिया से कोई रिश्ता नहीं है।

वरुण धवन ने आज तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी स्पष्ट बयान नहीं दिए थे पर उन्हें अक्सर नताशा के साथ पार्टीज और इवेंट फंक्शन्स में देखा था। उन्होंने कभी खुलकर अपने इस रिस्ते का इज़हार नहीं किया पर कभी छुपाया भी नहीं।

इस रिलेशनशिप के बारे में पूछे जाने पर वरुण ने कहा की आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते है ये नार्मल बात है लेकिन एक समय ऐसा आता है जब आपको महसूस होता है की आपने अपनी जिंदगी के लिए सही व्यक्ति का चुनाव कर लिया है और जिसके साथ आप अपनी लाइफ गुज़ारने के बारे में सोचने लगते है।

इस बयान के बाद लगने लगा है की नताशा और वरुण जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है। उन्होंने साथ ही कहा की वो अभी अपने करियर पर फोकस कर रहे है और शादी के बारे में अभी उनका कोई विचार नहीं है पर उनका बयान उनके आने वाली लाइफ के बारे में कुछ और ही संकेत दे रहा है।

फिलहाल अभी वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जुड़वा-२’ में व्यस्त है पर नताशा से मिलने के लिए समय निकाल ही लेते है।

नताशा की मीडिया से दूरी को लेकर उन्होंने कहा की क्योंकि वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर है तो मीडिया से दूरी बनाये रखना उनका पर्सनल मामला है और वो खुद भी नहीं चाहते की नताशा को मीडिया का सामना करना पड़े। वो अपने रिलेशन को लेकर खुश है और आगे भी ये रिश्ता ऐसे ही ख़ास बना रहेगा।