Vogue Beauty Awards 2017 में ऐश्‍वर्या की हॉटनेस ने थाम दिए लाखों लोगों के दिल


बॉलीवुड के स्टार्स वोग ब्यूटी अवार्ड्स 2017 के लिए एक साथ आए। इन अवार्ड्स के लिए पूरा बॉलीवुड के साथ नजर आया था जैसे कि आसमान से सारे सितारे जमीन पर आ गए हों। बॉलीवुड के सितारे अक्सर के साथ कम ही दिखने को मिलते हैं और यह सब ज्यादातर किसी अवार्ड्स के जरिए ही साथ दिखने को मिल जाते हैं।

यह अवार्ड्स मुंबई में हुआ था और इस शो में ऐश्वर्या राय काफी ही खूबसूरत लग रही थी। ऐश्वर्या ने इस अवार्ड शो में ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर का गाउन पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। ऐश्वर्या ने इस गाउन पर रेड कलर की लिपिस्टिक लगा रखी थी जो उनको और भी ग्लैमरस लुक दे रही थी। ऐश्वर्या को इस शो में Beautiful Global Indian Icon अवार्ड दिया गया है।

ऐश्वर्या इस अवार्ड शो में काफी सुंदर लग रही थी। इस अवार्ड शो में पूरा बच्चन परिवार आया था और पूरे शो की लाइमलाइट भी बना रहा। दरअसल पूरा बच्चन परिवार अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहा था।

ऐश्वर्या ने अवार्ड शो में ऑॅफ शोल्डर ब्लैक कलर का गाउन पहना था और इस के साथ रेड कलर की लिपिस्टिक भी लगा रखी थी जो उनको काफी ग्लैमरस लुक दे रही थी।

इस अवार्ड शो में ऐश्वर्या को Beautiful Global Indian Icon का भी अवार्ड दिया गया है।

शो में पूरी लाइमलाइट में छाया रहा बच्चन परिवार


इस शो में अमिताभ बच्चन ने ब्लैक कलर की पैंट के साथ गले वाला ग्रे रंग का कोट पहना हुआ था उसमें बिग बी काफी हैंडसम लग रहे थे। जया बच्चन ने लेमन कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें चिकन की कढ़ाई का काम हुआ था। इस शो में श्वेता ने यलो कलर का ऑफ शोल्डर का गाउन पहना हुआ था। श्वेता की बेटी नव्या ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें नव्या काफी सुंदर लग रही थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उनका पूरा परिवार अवार्ड शो में आया हुआ था। इस शो में बिग बी को Sexiest Man Of All Time का अवार्ड दिया गया । साथ ही जया, श्वेता और नव्या को Ageless Beauty अवार्ड दिया गया।

पूरे शो में गजब ढाहा रहीं थीं ऐश्वर्या और नव्या नवेली। इस शो में उनकी बॉन्डिंग भी देखने को मिली।

ऐश्वर्या जब रेड कार्पेट पर इस ब्लैक ऑफ शॉल्डर ड्रेस में चल रहीं थीं तो सबकी नजरे उन पर ही टिक गई थीं।

इस अवार्ड नाईट पर शहीद कपूर अपनी डियर वाइफ मीरा राजपूत के साथ आए।

अपना स्टाइलिश पोज देती हुई भूमि पेडनेकर। भूमि फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपनी हाजरी देखर इस इवेंट को बनाया और भी ग्रैंड।