क्यों बनी श्रद्धा कपूर 4बच्चों की मां जानिए इसका पूरा सच


श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म हसीना पार्कर में अंडरवल्र्ड डॉन दाऊ इब्राहिम की बहन का रोल प्ले कर रही हैं। यह फिल्म हसीना जिनको द क्वीन ऑफ मुंबर्ई नाम से बन रही ये फिल्म श्रद्धा के ग्लैमरस रोल से कही अलग है।

source

पोस्टरस को देख कर अंदाजा लगया ही जा सकता है कि आशिकी गर्ल ने इस फिल्म के लिए अपने आप को कितना बदल लिया है। लेकिन उन्होंने इस रोल में अपने आप को ढालने के लिए कितनी मेहनत की इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता ।

source

फिल्म में श्रद्धा कपूर 4बच्चों की मां का रोल निभा रहीं है और अंडरवल्र्ड की बहन बनना कोई आसान काम नहीं है । फिल्म के डायरेक्टर के हिसाब से आशिकी गर्ल ने यह रोल बहुत अच्छे से निभाया है। श्रद्धा ने फिल्म के लिए जमकर तैयारी की है उनको यह किरदार निभाने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई है।

source

लखिया का कहना है कि श्रद्ध अपनी उम्र के हिसाब से काफ मैच्योर है। फिल्म के लिए उन्होंने श्रद्धा को प्रेग्नेंसी से संबंधित किताबें पढते हुए भी देखा है।

source

श्रद्धा कपूर का यह अनोखा अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा। आंखो में सुरमा लगाए । यह फिल्म देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे की यह वही आशिकी गर्र्ल है जिन्हें दूसरी फिल्मों में नाचते हुए देखा है।