बॉक्स ऑफिस पर करता है यह बच्चा राज पहचाने कौन


बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मस्टार आमिर खान जब अखाड़े में उतरते हैं तो हमेशा दंगल ही होता है। आमिर अपने काम को इतना परफेक्शन देते हैं कि आजतक उनको कोई मात नहीं दे पाया। बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने वाले आमिर खान अच्छे-अच्छे का पसीना छोड़वा देते हैं।

source

कहा जाता है कि आमिर को यह कला विरासत में ही मिली है। परंतु फिर भी कहा जाता है कि बिना मेहनत के कुछ भी नहीं नसीब में नहीं होता। आमिर के इस स्तर तक पहुंचने में उनकी जी-जान से लगी मेहनत ने ऐसे मुकाम पर खड़ा कर दिया है कि उस जैसे मुकाम को पाने के लिए हर कोई सपना रखता है।

 source

दरअसल आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता थे उन्होंने भी आमिर खान की तरह बॉलीवुड को बेहतर फिल्में दी आमिर ने अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। और साथ में आमिर ने अपने बच्चों आजाद,जुनैद और इरा के साथ तस्वीर भी शेयर की। इन तस्वीरों के शेयर करते हुए इस ट्वीट के रिप्लाई में अपने बचपन की तस्वीरों को भी साझा किया।

 


आपको बता दें कि इस तस्वीर में आमिर अपने पिता की गोद में है। आमिर की यह तस्वीर बहुत ही सुंदर है पिता की गोद में बैठे इस बच्चे के बारे में किसने सोचा था कि यह दंगल मचाएगा। आमिर ने लिखा तस्वीर में मैं और मेरे पिता।