अलिया भट्ट ने क्यों कहा ‘शाहिद आज भी याद करते है करीना को’


बॉलीवुड में सब जानते है की आलिया भट्ट करीना कपूर की कितनी बड़ी फैन है। कुछ वक्त पहले ही इन दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म में काम भी किया। उस फिल्म के दौरान आलिया को करीना के साथ काफी वक्त बिताने का और उनके बारे में काफी कुछ जानने का भी मौका मिला। इस फिल्म में शाहिद कपूर भी थे जो कभी करीना कपूर के साथ रिलेशन में थे। इसमें कोई दोराय नहीं की आलिया भट्ट की तुलना कई बार करीना कपूर से की जाती है, आलिया का चुलबुला अंदाज उन्हें कुछ-कुछ करीना की तरह बनाता भी है।

एक चैट शो में, जब अलिया को इसके बारे में पूछा गया था, उन्होंने कहा, “मुझे किसी कारण के लिए बेबी करीना कहा गया था, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारे बीच कोई समानता है।”वैसे शहीद की इस टिप्पणी से इतना तो पता लगता है की वो करीना को आज भी भूले नहीं है और उन्हें करीना की सब बारीकियां अब भी याद है।

उन्होंने आगे बताया कि ‘शानदार’ में आलिया के साथ काम करने वाले शाहिद कपूर, इस आम धारणा से सहमत नहीं थे। आलिया कहती हैं, “मैंने शाहिद कपूर के साथ दो फिल्मों पर बहुत बारीकी से काम किया है और उन्होंने करीना  के साथ बहुत समय बिता चुका है।

उन्होंने कहा कि अलिया और करीना में कोई समानता नहीं है। शायद कुछ कारणों की वजह से लोग ये तुलना करते हो पर वो करीना की एक सीनियर एक्टर के तौर पर बहुत इज्ज़त करती है।

खैर, हमें इंतज़ार  है कि करीना को इस पर क्या प्रतिक्रिया  देती है । फिलहाल आलिया अपनी अगली आने वाली फिल्म ‘राज़ी’ में बिजी है , उनकी अगली फिल्म में उनके साथ ‘विक्की कौशल’ मुख्या भूमिका में होंगे। इस फिल्म की कहानी लिखी है मेघना गुलज़ार ने और ये फिल्म लेखक ‘हरिंदर सिक्का ‘ के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है।