आखिर तब्बू ने क्यों कहा ऐसा अजय देवगन ने नहीं होने दी शादी


गोलमाल सीरिज से लोकप्रिय फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी बॉलीवुड के 100 करोड़ क्लब मे शामिल फिल्मों मे से यह भी एक है। सिंघम से मिली अपार सफलता के बाद रोहित शेट्टी बॉलीवुड में एक्शन डायरेक्टर के नाम से मशहूर हो गये। जल्द ही एक बार फिर गोलमाल सीक्वल मूवी गोलमाल 4 लेकर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू रोमांस करते नजर आएंगे। लेकिन तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बतायी कुछ खास बात।

तब्बू ने कहा है कि अजय और मैं एक-दूसरे को बहुत लंबे वक्त से जानते हैं। मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे रिश्तेदार समीर आर्या के पड़ोस में रहा करते थे। वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी रहे हैं। तब्बू ने यह भी बताया कि समीर और अजय दोनों ही मेरे ऊपर नजर बनाए रखते थे और अगर कोई लडक़ा मुझसे मिलने आता तो ये दोनों उसे धमकियां देते थे। इसी वजह से आज मैं सिंगल हूं।

मजाकिया अंदाज में तब्बू ने आगे कहा, अगर कोई लडक़ा मेरे आस-पास भी दिखता था तो दोनों मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे। मैं उनसे कहती भी थी कि वह मेरे लिए शादी के लायक एक लडक़ा ढूंढ दे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, जिसके कारण आजतक मैं सिंगल हूं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री तब्बू 45 साल की हैं लेकिन उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है। तब्बू और अजय देवगन एक दूसरे को 25 साल से जानते हैं यह दोनो कई फिल्में भी एक साथ कर चुके हैं।