…आखिर क्यों है कपिल शर्मा डिप्रेशन में? जानें क्या हैं वजह


स्टार कॉमेडिएन कपिल शर्मा अभी तक अपने शो की टीआरपी, सुनील ग्रोवर से लड़ाई और कॉमेडी को लेकर चर्चा में थे. लेकिन पिछले कुछ समय से कपिल शर्मा की जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कभी टीवी के लाड़ले रहे कपिल इन दिनों अपने सबसे बुरे प्रोफेशनल दौर से गुजर रही है। प्रोफेशनल लाइफ में चल रही उठापटक का असर उनकी सेहत पर भी नजर आ रहा है।

Source

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ समय में कपिल तीन बार अपने शो के सेट पर बेहोश हो चुके हैं। एक बार तो उनकी तबियत के कारण शाहरुख को साथ हुए शूटिंग भी रद्द करनी पड़ी थी। कपिल एक समय में टीवी पर कॉमेडी शो की जॉनर पर राज करते थे लेकिन पीछले कुछ दिनों से उनका जादू फीका पड़ता जा रहा है।

Source

कपिल ने मार्च में सगाई भी की थी खबर थी कि अगल साल वो अपनी मंगेतर से शादी कर लेंगे लेकिन उनकी हेल्थ और पिछड़ते शो को लेकर अभी कुछ कहना मुश्किल ही लग रहा है। बढ़ते तनाव के कारण खबर है कि कपिल डिप्रेशन की बिमारी से भी इन दिनो जूझ रहे है। कपिल के शो की गिरती टीआरपी के कारण चैनल को ऑफ एकर करने दबाव बना सकता है। कपिल सबसे बुरे दौर के ये है मुख्य कारण

Source

परफॉर्मेंस प्रेशर

कपिल शर्मा ने कलर्स चैनल का साथ एक विवादित मोड़ पर छोड़ा था और जब सोनी से उनकी डील हुई तो TRP को बात कई करोड़ में तय हुई, लेकिन सोनी के साथ कपिल को चर्चा तो मिली मगर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसी सफलता नहीं। 2016 में जब से द कपिल शर्मा शो शुरू हुआ है, तभी से कपिल शर्मा पर टीआरपी यानी परफॉर्मेंस प्रेशर का दबाव था।

Source

एक साल बीतते-बीतते कपिल शर्मा के शो की टीआरपी बेहद नीचे चली गईं और उन पर परफॉर्म करने का दबाव बढ़ता गया। इन दिनों खबर है कि सोनी चैनल शायद कपिल शर्मा के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट भी आगे ना बढ़ाए। सफलता का पीक देखने के तुरंत बाद इतना नीचे आ जाना… कपिल शर्मा क्या किसी को भी डिप्रेस कर सकता है।

दोस्तों का छूटा साथ

Source

जिन दोस्तों के साथ कपिल शर्मा ने अपना प्रोडक्शन हाउस और अपने शो की शुरुआत की, वो उनसे दूर हो गए। सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद उनके तमाम साथियों ने उनसे दूरी बना ली। सुनील ग्रोवर ही नहीं, अली असगर, चंदन प्रभाकर जैसे उनके करीबी उनसे दूर चले गए। शुरुआत में शायद कपिल शर्मा को एहसास नहीं हुआ होगा लेकिन दोस्तों का साथ छूटने की कसक बाद में महसूस जरूर हुई होगी। हो सकता है कि ये सब फील होने पर अब उनको दोस्तों के दूर चले जाने से डिप्रेशन होता हो।

शो की गिरती टीआरपी
कपिल के शो की टीआरपी बेहद खराब हो चुकी है। कपिल का शो टॉप 15 में जगह नहीं बना पा रहा है।

Source

बढ़ता कॉम्पीटिशन
कपिल के शो फीके पड़ते ही उनके कॉम्पिटिटर रहे कृष्णा अभिषेक अपना नया शो ले आए है। उनके शो ड्रामा कंपनी में उनकी ही टीम के कई साथी भी है।

फिल्म फिरंगी पर असर

Source

किस किस को प्यार करूं से बड़े पर्दे पर भी सफलता का स्वाद लेने वाले कपिल शर्मा इन दिनों फिरंगी की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसमें उनका पैसा भी लगा है। बताया जा रहा है कि छोटे पर्दे पर अपनी हारती बाजी से उनको ये लगने लगा है कि कहीं ये फिल्म भी बैठ न जाए। हो सकता है कि ये सोच कर भी कपिल शर्मा परेशान हों।

खराब सेहत
कपिल की सेहत भी ठीक नहीं है। वो तीन बार शो की शूटिंग के दौरान बेहोश हो चुके हैं। साथ ही वो अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग भी कर रह हैं।

Source

ऑफ एयर होने का खतरा
कपिल जिस तरह से कलर्स से लड़कर सोनी पर आए थे उनकी करोड़ों की डील हुई थी। कपिल के शो के एकदम से पिट जाने से उनपर डील के टूट जाने या शो के ऑफ एयर होने का दबाव भी बना हुआ है।

बाहरहाल, हम तो यही दुआ करेंगे कि कपिल शर्मा की लाइफ जल्दी से अपनी कॉमिक लय दोबारा पकड़े और इस डिप्रेशन से उनको छुट्टी मिले!