ट्विंकल क्यों हमेशा अक्षय को ताना मारतीं है इस बात को लेकर


बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के अभिनेय की तो पूरी दुनिया दीवानी है। एक साल में काफी फिल्मों में भी काम करने वाले बॉलीवुड अभिनेता शायद सिर्फ यही हैं। एक साल में अक्षय की 4-5 फिल्में तो बॉक्स ऑफीस पर आ ही जाती हैं। अक्षय कुमार को उनकी फिल्म ‘रूस्तम’ के लिए इस साल नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया है।

अक्षय को नेशनल अवॉर्ड मिलने से उनकी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी कई बदलाव आएं हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल पहले उन्हें ताने देती थी कि उन्होंने अपने इतने बड़े फिल्मी कैरीयर में उन्हें एक भी अवॉर्ड नहीं मिला है लेकिन अक्षय को फिल्म ‘रूस्तम’ के लिए जब से नेशनल अवॉर्ड मिला है ट्विंकल ने ताने देना छोड़ दिया है।

अक्षय ने इस बात का खुद ही खुलासा किया था कि ट्विंकल उन्हें हमेशा यह कहती थीं कि उन्होंने आज तक एक भी अवॉर्ड नहीं जीता है।

अक्षय ने बताया, ”मेरी पत्नी मुझे अक्सर ताना मारती थी कि उसके परिवार ने कई अवॉर्ड जीते हैं लेकिन मैंने एक भी नहीं जीता। ताने मारना तब खत्म हुआ जब मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला।”

अक्षय ने इस बात का खुलासा अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन पर किया था। अक्षय के साथ इस फिल्म में भूमि पेडऩेकर भी हैं और यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

बता दें कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है।