क्या एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का तलाक नहीं होगा


हॉलीवुड की फेमस जोड़ी एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट दोनों ने ही अपने तलाक लीगल प्रोसिडिंग को फिलहाल के लिए होल्ड पर रख दिया है। यह भी बातें आ रहीं हैं कि एंजेलिना और ब्रैड शायद अब तलाक नहीं ले सकते हैं। सूत्रों की अनुसार दोनों ने ही तलाक की आगे की कार्यवाही नहीं कर रहे हैं।

सब को यही लगता है कि अब कुछ नहीं होगा इस मामले में और यह भी बाते सामने आ रही हैं कि दोनों ही अपने तलाक को लेकर सीरियस बिल्कुल भी नहीं दिख रहे हैं। बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट दोनों ही यह दुबारा सोच रहे हैं कि उन दोनों ने तलाक का फैसला सही लिया है या फिर कोई गलती की है।

एंजेलिना और ब्रैड पिट के एक करीबी दोस्त ने कहा है कि एंजेलिना वापस पिट के पास जाने के बारे में सोच रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि तलाक की अर्जी डालने के बाद से बहुत ऐसी चीजें हैं जो कि बदली हैं और बदल भी रही हैं।

बता दें कि पिट अपना ‘आत्म सुधार’ कर रहे हैं और इसी को देखते हुए शायद एंजेलिना अपना माइड चेंज कर लें। जोली और पिट के दोस्तों ने इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलिना जोली ने इस बात का खुलासा किया था कि पिछले साल हॉलीवुड एक्टर और अपने पति ब्रैड पिट से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद से वो हाइपरटेंशन और बेल्स पाल्सी नामक गंभीर बीमारियों से जूझ रही थीं।