आप कभी सोच भी नहीं सकते की एक गाने के इतनी फीस लेते हैं? पंजाबी सिंगर गुरु रन्धावा


आजकल लोगों को पंजाबी गाने कुछ ज्यादा ही पसंद आने लग गए जिसकी वजह से कई पंजाबी गायक लोगों को इन दिनों पसंद आने लग गए हैं और वह आजकल बहुत ज्यादा चर्चा में भी हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक पंजाबी सिंगर एक बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

Guru Randhawa

इस सिंगर ने अपने गानों से सबको ही अपना दीवाना बना दिया है। आज हम आपको पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के बारे में बताने जा रहे हैं।

Guru Randhawa

इनके गाने हर उम्र के लोगों को बहुत ही पसंद आते हैैं। गुरू रंधावा का जन्म पंजाब के गुरदासपुर में साल 1991 में हुआ है।

Guru Randhawa

कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ गुरु रंधावा का गाना ‘लाहौर’ यूट्यूब बिलबोर्ड में टॉप 25 में जगह बना चुका है। गुरु रंधावा एक मिडिल क्लास फ़ैमिली से थे। लेकिन जब वह एमबीए करने दिल्ली आए जहा उनका संगीत के प्रति प्यार बढ़ने लगा।

Guru Randhawa

इसके बाद उनकी ज़िंदगी बदल गयी वह अपनी पढ़ाई पूरी कर पंजाब आए और अपने संगीत पर काम करने लगे साल 2013 में उनका पहला अल्बम रिलीज हुआ लेकिन वह ज्यादा कमाल नही कर सका था।

Guru Randhawa

साल 2015 में आए उनके कुछ गाने पंजाब में सुपरहिट हो गए। जिसके बाद वह पंजाब में रातो रात सुपरस्टार बन गए। साल 2016 में उनके ‘सूट सूट’ गाने को लोगो ने बहुत पसंद किया। जिसकी बदौलत उन्हें बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गयी।

Guru Randhawa

आज गुरु रंधावा एक बड़े सिंगर बन गए है। आज भी गुरदासपुर में ही रहते है। मुंबई में भी उनका एक घर है गुर रंधावा की सालाना कमाई की बात करें तो वह एक गाना गाने के करीब एक लाख रुपए चार्ज करते है।

Guru Randhawa

वही लाइव शो करने के लिए वह सात से आठ लाख रुपए प्रति शो चार्ज करते है। गुरु रंधावा के पास बहुत सारी लक्जरी कार हैं।

Guru Randhawa

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे