सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में दीवा की बचपन की यादें ताजा


बॉलीवुड के दुनिया भर में बहुत से फैन है । और शायद आप भी उनमें से एक होंगे जिसको कोई ऐक्ट्रस बहुत पसंद होगी या होंगे। और उस अभिनेता या अभिनेत्री में से आप किसी एक को अपना आइडल भी जरूर मानते होंगे । आज आपको हम बॉलीवुड की दीवा दीपिका पादुकोण की बचपन की यादों से मिलवाने जा रहें हैं।

Source

आपको बता दें कि बॉलीवुड हॉट गर्ल जो इंस्टाग्राम पे जोरो शोरो पर चर्चा से बनी हुई है और दीपिका पादुकोण के साथ इंस्टाग्राम पर उनके साथ 18.6 मिलियन उनके फैन्स जुड़े हुए हैं। दीपिका की इतने फैंस के बीच उनकी बचपन की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

दीपिका ने यह बचपन की एक प्यारी सी झलक खुद ही अपने फैन्स के साथ शेयर की है। शुक्रवार को एक अभिनेत्री ने एक अखबार में आए आर्टिकल में छपी अपनी तस्वीर शेयर की है,जिसमें दीपिका अपनी छोटी बहन अनीषा पादुकोण के साथ नजर आ रही हैं।

दरअसल यह तस्वीरें उस समय की है जब दीपिका 12 वर्ष की थी और उनकी बहन अनीषा 7 वर्ष की थी। दीपिका और उनकी छोटी बहन सोफे पर बैठे हुए हैं। दीवार के पीछे उनके पसंदीदता स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो और उनकी बहुचर्चित फिल्म टाइटैनिक की तस्वीरें लगी हई है। दीपिका और उनकी छोटी बहन की इन तस्वीरों पर कम से कम साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं और ढाई हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके है।

source

मजेदार बात यह है कि इतने फैंस के पसंद आने के साथ-साथ दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह का भी यह फोटोस बहुत पसंद आयी है। रणवीर ने दीपिका की इस फोटो पर अपना रिएक्शन भी दिया है।

source

रिलेशनशिप को हमेशा छुपाए रखने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे की फोटो पर कभी भी रिएक्शन देना नहीं भूलते है। लगभग 19-20 साल पुराने इस आर्टिकल में दीपिका ने बताया है कि सोफा-कम-बेड घर में उनकी फेवरेट जगह है। वह अपना ज्यादातर समय यहीं स्पेनड करना पसंद करती है जबकि अनीषा को भी बहुत पसंद है कम्यूटर चलाना । मशहूर बैडमेंटन खिलाडी प्रकाश पादुकोण की बड़ी बेटी दीपिका ग्लोबल एक्ट्रेस जबकि अनीषा मशहूर गोल्पर हैं।

source

दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावाती की शूटिंग कर रहीं है फिल्म पद्मावती में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शहिद कपूर भी अहम भूमिका में देखने को मिलेगें।

source