शिल्पा ने टाइगर की तारीफ की

0
70

मुंबई,  (भाषा): अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने टाइगर श्रॉफ के तंदरूस्ती के प्रति समर्पण की तारीफ की और कहा कि उनका बेटा अभिनेता का बड़ा प्रशंसक है।
शिल्पा ने कहा कि उन्होंने टाइगर को बड़ा होते हुए देखा है और अभिनेता बनने से पहले से वह उन्हें जानती हैं। अभिनेत्री ने कहा, ” मैं उनका सम्मान करती हूं। मैं समुद्र तट पर रहती हूं और एक वक्त था जब मैं सुबह छह बजे उठा करती थी और तट पर इस लड़के को देखती थी जो मेरे घर के सामने मार्शल आर्ट्स करता था।” उन्होंने कहा, जो भी हो, सुबह के छह बजे हों या शाम के, मैं इस ‘बच्चे’ को देखती थी। मैं उन्हें यह सकती हूं क्योंकि मैं उन्हें युवावस्था से देख रही हूं। मैं उन्हें तंदुरूस्ती के जंगल का सच्चा टाइगर कहती हूं। वह सुपरहीरो हैं। मेरा बेटा उनका बड़ा प्रशंसक है।
वह कल शाम अपनी नई सेहत वेबसाइट ‘शिल्पा शेट्टी वेलनेस सीरिज’ के विमोचन के मौके पर बोल रही थीं। टाइगर वेबसाइट के विमोचन के मौके पर मौजूद थे। उन्होंने कहा, ” उनके बेटे को पसंद करते हैं। वह असल में ‘फ्लाइंग जट’ है।” 26 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें ‘डाइट’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना पसंद नहीं है और उनका मानना है कि तंदरूस्ती कुछ नहीं, केवल एक विचार है।

LEAVE A REPLY