कुछ सेकंड्स में Honor 7X हुआ आउट ऑफ स्टॉक


Huawei के स्वामित्व वाले Honor 7X अभी-अभी भारत में सेल में लाया गया था। यहां इसका मुकाबला Xiaomi Redmi Note 4 और Mi A1 जैसे स्मार्टफोन्स से है। अब Huawei ने दावा किया है कि ये स्मार्टफोन पहली सेल में चंद सेकंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया। भारत में गुरुवार को Honor 7X को पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था। Honor 7X को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया था।

कंपनी ने जानकारी दी है कि Honor 7X की अगली सेल 14 दिसंबर को होगी। अगली सेल के लिए रजिस्ट्रेशन अभी से शुरू कर दिया गया है। इसके 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है, वहीं इसके 64GB वैरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। लॉन्च ऑफर के तौर पर एयरटेल की ओर से 90GB डेटा मुफ्त दिया जा रहा है। इसमें प्री-पेड ग्राहकों को 349 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज 6 महीने तक कराने पर 15GB डेटा एक्सट्रा मिलेगा। इसी तरह जो पोस्डपेड ग्राहक 499 रुपये वाला मायइनफिनिटी प्लान या उससे ज्यादा का प्लान लेंगे उन्हें 15GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो 5.93 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले Honor 7X स्मार्टफोन में HiSilicon Kirin 659 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी स्पीड 2.36GHz है। इसमें 4GB रैम है और माइक्रो एसडी का सपोर्ट भी दिया गया है। हालांकि इसमें हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट है यानी अगर आप एक में सिम लगा सकते हैं और दूसरे स्लॉट में सिम या माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए Honor 7X में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। दो कैमरे हैं पहला लेंस 16 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इसके साथ ही इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश भी जिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।