BREAKING NEWS

भ्रष्टाचार के मामले में 180 देशों में 80वें स्थान पर भारत◾अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाया दिल्ली में दंगा भड़काने का आरोप ◾मैंने अपना भगवा रंग नहीं बदला है : उद्धव ठाकरे◾राज की मनसे ने अपनाया भगवा झंडा, घुसपैठियों को बाहर करने के लिए मोदी सरकार को समर्थन◾भाजपा नेता ने मोदी को चेताया, देश बढ़ रहा है दूसरे विभाजन की तरफ◾पासवान से मिला ब्राजील का प्रतिनिधिमंडल, एथेनॉल प्रौद्योगिकी साझेदारी पर बातचीत◾हिंदू समाज में साधु-संतों को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती : अखिलेश◾पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचें : ठाकरे◾दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए : शाह◾वन्य क्षेत्रों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित नहीं किया जा सकता : दिल्ली सरकार◾मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व : नड्डा◾निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾ब्राजील के राष्ट्रपति 24-27 जनवरी तक भारत यात्रा पर रहेंगे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि◾उत्तर प्रदेश : किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरेगी कांग्रेस ◾कश्मीर मुद्दे पर विदेश मंत्रालय ने कहा-किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं◾निर्भया मामले में आरोपियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने वाले जज का हुआ ट्रांसफर◾CM नीतीश की चेतावनी पर पवन वर्मा बोले- मुझे चिट्ठी का जवाब नहीं मिला◾भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देश हित में लिए प्रधानमंत्री के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ◾नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता बनर्जी◾

लूट व एटीएम तोड़ने वाले गिरोह का 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गुरुग्राम/सोहना : सोहना सीआईए पुलिस ने बीती देर रात अवैध हथियार के साथ एक बदमाश को पकड़ने में कामयाबी पाई है। पकड़े गए बदमाश की पहचान इनायत उर्फ इन्ना पुत्र शकूर गांव पचगांवा, थानाक्षेत्र तावडृ, जिला नूंह मेवात निवासी के रूप में हुई है। तलाशी में बदमाश के पास से 315 बोर का देशी कटटा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। जब पुलिस ने उसे थाने में लाकर कड़ाईपूर्वक पूछताछ की और उसका आपराधिक रिकार्ड खंगाला तो खुलासा हुआ कि सीआईए पुलिस की पकड़ में आया बदमाश इनायत उर्फ इन्ना पुत्र शकूर गांव पचगांवा, थानाक्षेत्र तावडृ, जिला नूंह मेवात एटीएम तोडऩे में माहिर है और पटौदी पुलिस थाने में बीते महीने में उस पर लूट और एटीएम तोडऩे के आरोप में भादस की विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

बार-बार छापेमारी के बावजूद वह हर बार पुलिस को चकमा दे पुलिस की गिरफ्त में आने से बचता रहा। बदमाश को पकडऩे के लिए 50 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया लेकिन वह पुलिस के हत्थे नही चढ़ पाया। डीसीपी क्राईम सुमित कुमार के अनुसार सोहना सीआईए पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ओमप्रकाश को मुखबिर खास से सूचना हाथ लगी कि गांव सिलानी में सिलानी चौक वाले सड़क मार्ग पर एक युवक संदिग्ध हालत में घूम रहा है। उसके पास हथियार है। वह कोई भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे सकता है। मुखबिर को सूचना को सही मान सीआईए पुलिस की एक टीम हैड कांस्टेबल रामप्रकाश की अगुवाई में बताए गए स्थान पर पहुंच गई और संदिग्ध हालत में घूम रहे युवक को घेराबंदी डाल पकड़ लिया। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देशी कट्टा 315 बोर और 315 बोर वाला एक जिंदा कारतूस मिलने पर युवक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के लिए थाने में लाई है।

पकड़ में आए व्यक्ति की पहचान इनायत उर्फ इन्ना पुत्र शकूर गांव पचगांवा, थानाक्षेत्र तावडृ, जिला नूंह मेवात के रूप में हुई। इंस्पेक्टर ओमप्रकाश का कहना है कि जब सीआईए पुलिस ने पकड़े गए युवक की जन्म कुंडली खंगाली कि कही उसका कोई आपराधिक रिकार्ड तो नही रहा है तो सामने आया कि पकड़ में आया बदमाश एटीएम तोडऩे वाले गिरोह में शामिल रहा है और लूट व एटीएम तोडऩे के मामले में बीते महीने में ही पटौदी पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ भादस की विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। तभी से पुलिस उसे पकडऩे का प्रयास कर रही थी लेकिन हर बार वह पुलिस को चकमा दे भागने में कामयाब रहा। जिस पर पुलिस ने उसे पकड़े जाने के लिए 50 हजार का इनाम घोषित कराया लेकिन वह फिर भी पुलिस के हाथ नही लग पा रहा था लेकिन देर रात सोहना के गांव सिलानी में चौक पर अवैध हथियार के साथ एक युवक के मौजूद होने की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी डाल उसे पकड़ लिया।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।