BREAKING NEWS

अनुपम खेर ने ट्विटर पर दिया नसीरुद्दीन शाह को जवाब, कहा - कुछ पदार्थों के सेवन का नतीजा है यह बयान◾अगले दस दिन में देश में 5,000 और शाहीन बाग होंगे : आजाद ◾पुरुष घर पर रजाई में सो रहे, महिलाएं चौराहे पर : सीएए विरोध पर बोले योगी आदित्यनाथ ◾मौत की सजा पाने वाले दोषियों को सात दिन में फांसी देने के लिये केन्द्र पहुंचा न्यायालय◾नेताजी जयंती को लेकर भाजपा में उत्साह नहीं, पोते चंद्र कुमार हैरान !◾गणतंत्र दिवस परेड में गुरु नानक के साथ जयपुर के परकोटा और गुजरात की बावड़ी की झलक◾राहुल 30 जनवरी को वायनाड में करेंगे सीएए विरोधी रैली◾CAA के समर्थन में नड्डा करेंगे आगरा में रैली◾दिल्ली कांग्रेस के कई नेता आम आदमी पार्टी में शामिल◾केजरीवाल ने भाजपा,कांग्रेस समर्थकों से भी मांगे वोट◾मानवयुक्त अंतरिक्ष मिशन से पहले इसरो, महिला रोबोट ‘‘व्योममित्र’’ को अंतरिक्ष की सैर कराएगा◾रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- जो मुस्लिम भारत का नागरिक है, उसे कोई छू नहीं पाएगा◾TOP 20 NEWS 22 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी की, पंखे से लटका मिला शव◾एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी ◾ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾

आप नेताओं ने किया गौशाला का निरीक्षण

बल्लभगढ़ : ऊंचा गांव गौशाला में चारे की कमी से चार गायों की हुई मौत पर आम आदमी पार्टी ने गहरा दुख जताते हुए प्रशासन को चेताया है कि यदि शीघ्र ही स्थानीय प्रशासन ने सफाई एवं चारे कि व्यस्था नहीं की तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कोंं पर उतरेंगे। गौशाला में नगर निगम उक्त व्यवस्था करता है ,पर निगम कि लापरवाही के चलते चारे की कमी हुई और भूख के कारण गायों कि दुखद मौत हो गई। आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी रणबीर चंदीला और जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ ऊंचा गांव गौशाला का दौरा किया। आप नेताओं ने कहा कि भाजपा ने गायों के नाम वोट तो ले लिए पर सरकार बनने के बाद गायों कि सुध नहीं ली।

कहने को गौ सेवा आयोग का गठन भी कर दिया पर केवल कागजों पर। यह आयोग सफेद हाथी साबित हुआ है। जिला अध्यक्ष मंजू गुप्ता ने गौ शाला में पसरी गंदगी को देखकर खेद प्रकट किया और कहा कि जिस प्रकार की गंदगी गौशाला में फैली हुई है उससे स्वस्थ गायों में भी खुर पका और मुंह पका जेसी बीमारियाँ होने का अंदेशा बना हुआ है। पार्टी नेताओं ने उक्त आशय का एक ज्ञापन बल्लभगढ़ के एसडीएम प्रताप को दिया। इस अवसर पर बल्लभगढ विधानसभा अध्यक्ष सुबोध शर्मा , विनोद भाटी, हीरालाल सोनी सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

- सुरेश बंसल