BREAKING NEWS

दिल्ली चुनाव : 250 नेता, हर दिन 500 जनसभाएं, इस तरह माहौल बनाने में जुटी है भाजपा◾आर्थिक विकास के लिए संविधान के मुताबिक चलना होगा - कोविंद◾भूमि सुधार कानून में बदलाव होगा : येदियुरप्पा◾दिल्ली : भजनपुरा में हुआ दर्दनाक हादसा, कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 5 छात्रों की दबकर मौत ◾TOP 20 NEWS 25 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- भ्रांति फैलाकर 2015 का विधानसभा चुनाव जीते केजरीवाल, इस बार विफल रहेंगे◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : CM केजरीवाल बोले- संविधान की रक्षा करने का दायित्व देश के नागरिकों पर है◾राहुल ने भीमा-कोरेगांव मामले की NIA जांच को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने वरिष्ठ नेता आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा के पूर्व विधायक हरशरण सिंह बल्ली AAP में शामिल◾बुर्के को लेकर बवाल बढ़ने पर पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज का यू-टर्न, जारी किया नया ड्रेस कोड◾प्रधानमंत्री मोदी और ब्राजील के राष्ट्रपति ने द्विपक्षीय संबंधों को प्रगाढ़ करने के मुद्दों पर चर्चा की, 15 समझौतों पर किये हस्ताक्षर ◾निर्भया मामला : कोर्ट ने कहा किसी नए दिशा-निर्देश की जरूरत नहीं, दोषियों के वकील की याचिका निपटाई ◾प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा- लोगों को चरित्र प्रमाणपत्र देने में इनका कोई जोड़ नहीं ◾देश में घुसे पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालो : शिवसेना ◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर PM मोदी और उपराष्ट्रपति नायडू ने दी बधाई, देशवासियों से की ये अपील◾मौलाना कल्बे सादिक बोले- देश मोदी-शाह की मर्जी से नहीं, संविधान से चलेगा◾तुर्की में 6.8 तीव्रता का भूकंप, 18 लोगों की मौत◾...जब दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म कर कार्यकर्ता के घर पहुंचे अमित शाह, खाया खाना◾केंद्र सरकार ने भीमा कोरेगांव मामले की जांच NIA को सौंपी, महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने की निंदा◾

बारिश से बर्बाद हुआ किसान, सीएम मायूसी का कर रहे नाटक : अभय चौटाला

जींद : प्रतिपक्ष नेता एवं इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने पिछले दिनों आई बारिश से प्रदेश में लाखों एकड़ में खड़ी फसल बर्बाद होने पर सरकार के रूख पर बड़ा प्रहार किया है। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बड़े शर्म की बात है कि बारिश को बंद हुए तीन दिन के बाद भी भाजपा सरकार की ओर से किसानों को कोई राहत नहीं दी गई। सूबे के मुख्यमंत्री जीरी की फसल के नजदीक खड़े होकर मायूस चेहरा बनाकर अपनी चिंता शो करते हुए कह रहे हैं कि किसानों को तनिक भी चिंता की जरूरत नहीं।

अगर प्रदेश के मुख्यमंत्री वास्तव में किसानों के प्रति चिंतित है तो तुरंत स्पेशल गिरदावरी कराने के आदेश दे और इसके लिए अलग से टीम गठित करें। अभय चौटाला शनिवार को जींद में पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर जुलाना विधायक परमेन्द्र सिंह ढुल, डॉ.कृष्ण मिढ़ा,भगवान दास,प्रदीप गिल,बिजेंद्र रेढू, अनुराग खटकड़, सतीश जैन,अशोक गोयल लीलू,कृष्ण ढांडा, लखविन्द्र चहल,आंनद लाठर, गुरदीप सांगवान सहित दर्जनों इनेलो नेता मौजूद थे। प्रतिपक्ष नेता ने कहा कि किसानों के हितों की बात करने वाले कांग्रेसी आज कही दिखाई नहीं दे रहे।

हजारों करोड़ का हुआ घोटाला : अभय चौटाला

किसानों पर इतनी बड़ी आपदा पड़ी हुई है और कांग्रेसियों के मुंह से उनके लिए एक भी शब्द नहीं निकल रहा है। दरअसल किसानों की चिंता चौधरी देवीलाल के बाद चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और उनकी पार्टी इनेलो को ही है। इनैलो शासनकाल के समय कभी भी बाढ़ जैसे हालात नहीं बने थे। क्योंकि उस समय डे्रनों की समुचित सफाई कराई जाती थी। लेकिन आज उससे विपरित हालात है। ड्रेनों की सफाई ना होने के कारण ही आज खेत-खलियानों में पानी खड़ा है। इसलिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने प्रदेश में आपदा घोषित कर 7 अक्तू बर तक किसानों को राहत नहीं दी तो 8 अक्तूबर से किसानों संग प्रदेश में बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा। इसके लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार होगी।

- संजय शर्मा