BREAKING NEWS

कांग्रेस का तीखा वार : श्रम सुधार संबंधी संहिताएं मजूदर विरोधी, सरकार के ‘डीएनए में’ है निर्णय थोपना◾ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी◾पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर राजौरी में LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया ◾पीएम मोदी UNGA को आज करेंगे संबोधित, आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾मोदी सरकार द्वारा किसानों पर किए जा रहे अत्याचार के खिलाफ साथ मिलकर उठाएं आवाज : राहुल गांधी ◾देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर जानिये उनसे जुड़ी ख़ास बातें ◾पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे गंभीर प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है देश ◾ अमेरिका में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख के पार ◾संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले पोप फ्रांसिस- कोरोना महामारी बदलाव के लिए अवसर है ◾आज का राशिफल (26 सितम्बर 2020)◾बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अपनों से मिल रही चुनौती पर अभय चौटाला का वार

जींद : इनेलो में अपनों से मिल रही चुनौती पर अप्रत्यक्ष तौर पर कटाक्ष करते हुए प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने कहा कि जींद में पिछले दिनों पार्टी कार्यालय के सामने जिन लोगों ने नारे लगाएं उन्होंने कइयों के राजनीतिक भविष्य को बिगाडऩे का काम कर दिया है। नारे लगाने वाले कुछेक लोग अपना उल्लू सीधा करने के चक्कर में है। वहां नारे चौधरी देवीलाल, डॉ. भीमराव अंबेडकर, चौ. ओमप्रकाश चौटाला तथा मायावती के लगाएं जाने चाहिए थे। अभय चौटाला सोमवार को जींद की जाट धर्मशाला में कार्यकत्र्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, बसपा नेता प्रकाश भारती, वेद मुंडे, विधायक परमेंद्र सिंह ढुल, पिरथी नंबरदार, रामपाल माजरा, प्रदीप गिल, कलीराम पटवारी, पूर्व विधायक रामफल कुंडू, सतीश जैन, भूपेंद्र जुलानी, भगवान दास, लखविंद्र चहल, किताब सिंह भनवाला, आनन्द लाठर, प्रो. बलवान पेगां आदि हजारों कार्यकत्र्ता मौजूद थे। इस दौरान अभय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान डॉ. अजय सिंह चौटाला द्वारा अधिकार पाने के लिए प्रदेश भर में दौरा करने के सवाल के जवाब में कहा कि इसका जवाब खुद चौ. ओमप्रकाश चौटाला दे सकते है या फिर प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा।

उन्होंने कायकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जब इनेलो और भाजपा का गठबंधन हुआ था, तो भाजपा ने उसे दो कमजोर पार्टियों का गठबंधन करार दिया था। किंतु जब दोनों पार्टियों के नेताओं ने एक साथ हुंकार भरी तो भाजपा घबरा गई और इस गठबंधन को कमजोर करने के लिए षड्यंत्र रचने शुरू कर दिये है। लेकिन इस बार हाथी रूकेगा नहीं और चश्मा पहनकर रूकावटों को रौंदने का काम करेगा।

दुष्यंत के समर्थन में आई बावल चौरासी

अभय चौटाला ने कहा कि चौ. देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाते हुए जब इनेलो-बसपा का गठबंधन सत्ता में आयेगा, तो पैंशनों को बढ़ाने के साथ-साथ बेटियों के कन्यादान में 5 लाख की आहुति सरकार की ओर से डाली जाएगी। यही नहीं, आम जनता के घरों के बाहर लगाएं गए मीटरों को उखाडक़र जोहड़ों में फैंकवा दिया जाएगा। अभय चौटाला ने कहा कि सरकार आम आदमी के साथ छलावा कर रही है। आम आदमी को चोर समझकर उसके मीटर तो घरों से बाहर लगाएं गए है, जबकि जिंदल जैसे उद्योगपतियों की फैक्टरियों के मीटर अंदर लगे हुए है।

- संजय शर्मा