BREAKING NEWS

कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, गौतम बुद्ध नगर में वायरस के 5 नए मामले आए सामने ◾PM मोदी की दीया अपील पर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दोबारा सोचने की है जरुरत ◾बिजनौर के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए जमातियों ने किया हंगामा, अंडे और बिरयानी की फरमाइश की◾दिल्ली : कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए गंगाराम अस्पताल के 108 स्वास्थ्यकर्मियों को किया गया क्वारनटीन◾प्रियंका ने किया योगी सरकार पर वार, कहा- स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे ज्यादा सहयोग की है जरूरत◾देश में 2900 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित, अब तक 68 की मौत◾कोविड-19 : अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 1,480 लोगों की मौत, इराक में 820 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि◾राजस्थान : कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय महिला की मौत, संक्रमण के 191 मामलों की पुष्टि◾जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी◾कर्नाटक में कोरोना वायरस से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 4 हुई ◾कोरोना वायरस दिल्ली में नहीं फैला, घबराने की जरूरत नहीं: केजरीवाल ◾कोविड-19 : राज्यों में संक्रमण के 500 से ज्यादा मामले आये सामने , इसके साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या 3,000 पार ◾दुनिया भर के 180 से ज्यादा देशों में कोरोना का कहर जारी, अब तक 53448 लोगों की मौत, करीब 1015191 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित◾देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के तेजी से बढ़ने का सिलसिला जारी, भारत में मौत का आंकड़ा 60 के पार◾गृह मंत्रालय का एक्शन, तबलीगी जमात से जुड़े 360 विदेशियों को ब्लैकलिस्ट में डालने की प्रक्रिया शुरू की ◾देश में 50 डॉक्टर व चिकित्साकर्मी कोविड-19 से संक्रमित : स्वास्थ्य मंत्रालय◾

एबीवीपी का कॉलेज पर प्रदर्शन

फरीदाबाद: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की इकाई द्वारा आज नेहरु कॉलेज पर 20 प्रतिशत सीट बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। कोई अप्रिय घटना न हो उसके लिए मौके पर पुलिस बल मौजूद था। कॉलेज प्रशासन द्वारा विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाये गए और उन्हें हिरासत में लिया गया । फरीदाबाद की ईकाई ने नेहरू कॉलेज पर 20 प्रतिशत सीट बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। जिसका नेतृत्व प्रदेश सह मंत्री राहुल डागर जी व सदस्यता प्रमुख माधव रावत जी के नेतृत्व में किया गया। इस मौके पर सौरभ नरवत, परवेज़, सागर, अरुण, प्रकाश, मनदीप, रणधीर सहित काफी संख्या में विद्यार्थी मौजूद रहे। राहुल डागर ने बताया कि विद्यार्थी परिषद हमेशा से ही विद्यार्थीयो के हित में लड़ता आया है।

उन्होंने यह भी बताया कि नेहरू कॉलेज सरकारी महाविद्यालय होने के कारण यहाँ काफी संख्या में विद्यार्थी आवेदन करते है। फरीदाबाद जिले का एकमात्र महाविद्यालय होने के कारण हर साल यहाँ काफी संख्या में विद्यार्थी आवेदन करते है। परंतु सीट कम होने की वजह से वह दाखिला लेने से वंचित रह जाते है। इसलिए परिषद महाविद्यालय में 20 प्रतिशत सीट बढ़ाने की मांग करती है । माधव रावत ने बताया कि परिषद के कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन करते वक्त पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। और उनसे प्रदर्शन ना करने के लिए कहा। परिषद के कार्यकर्ता राहुल डागर, माधव , परवेज़ व मनदीप को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें मब.12 पुलिस थाने में ले जाया गया। सौरभ नरवत ने कहा कि कॉलेज प्रशाशन का यह रवैया बहुत ही बेकार है और यह छात्र विरोधी है । परिषद इसका पूरा विरोध करती है। और भविष्य में यदि सीट नही बढ़ाई जाती है तो उग्र प्रदर्शन से भी परिषद पीछे नही हटेगी।

- राकेश देव