BREAKING NEWS

क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾मध्यप्रदेश सरकार ने शराब, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया 5 फीसदी वैट◾Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾

हरियाणा

केंद्र व हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनना तय : अश्विनी चोपड़ा

पानीपत : सांसद अश्विनी चोपड़ा ने सोमवार को पानीपत रेलवे स्टेशन का दौरा किया और वहां पर स्थानीय अधिकारियों के साथ रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया और अधिकारियों व यात्रियों से समस्या जानी। रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर सांसद महोदय का स्थानीय अधिकारियों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर स्टेशन अधीक्षक धीरज कपूर ने सांसद अश्विनी चोपड़ा को बताया कि पानीपत के लोगों की काफी समय से कुछ ट्रेनों के ठहराव की मांग हैं। जिसमें नई दिल्ली से अमृतसर शताब्दी एक्सप्रैस, पूजा एक्सप्रैस, गरीब रथ, श्री शक्ति एक्सप्रैस,चंडीगढ़ से त्रिवेंद्रम जानी वाली केरल सम्पर्क क्रांति एक्सप्रैस शामिल हैं।

जिस पर सांसद जी ने स्टेशन अधीक्षक व अन्य भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि वे इस बारे में रेलवे मंत्री से मिलकर इन टे्रनों का पानीपत रेलवे स्टेशन पर ठहराव करवाने के लिए पूरी कौशिश करेंगे। ताकि पानीपत के लोगों को आने-जाने में आसानी हो सके। वहीं कुछ यात्रियों ने सांसद से रेलवे स्टेशन के बाहर टायलट की समस्या से अवगत करवाया और साफ सफाई की व्यवस्था दुरस्त करवाने की मांग की। जिस पर सांसद अश्विनी चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने अभी हाल ही में 8 लाख रूपये रेलवे स्टेशन के सौंदर्यीकरण के लिए दिए हैं। वहीं स्टेशन अधीक्षक ने सांसद को बताया कि पानीपत से अंबाला की और सुबह पैसेंजर ट्रेनों की कमी है। सुबह 5.50 के बाद शाम को ही 5.50 पर पूरे 12 घंटे के बाद ट्रेन हैं। यदि एक ट्रेन और चलाई जाए तो पानीपत के यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

पीएम मोदी द्वारा किसानों के हितों में लिया गया फैसला ऐतिहासिक : अश्विनी चोपड़ा

जिस पर सांसद महोदय ने आश्वासन दिया कि वे इस बारे में भी रेलवे मंत्री से बात करेंगे। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि पानीपत रेलवे स्टेशन पर हर रोज केवल यात्रियों से ही 10 से 12 लाख रूपये का रिवेन्यु आता हैं। कुछ और ट्रेनों के ठहराव व अंबाला की तरफ पैसेंजर ट्रेन चलाने से जहां यात्रियों को फायदा होगा वहीं स्टेशन का भी रिवेन्यु बढ़ेगा। सांसद अश्विनी चोपड़ा ने अधिकारियों से कहा कि रेलवे स्टेशन पर साफ सफाई व यात्रियों की सभी सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जाए। इस मौके पर सांसद अश्विनी चोपड़ा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली से आज देश की जनता खुश हैं और भाजपा सरकार ने देश की जनता के हित में ऐसे कार्य किए हैं जोकि पिछली सरकारों ने पहले कभी नहीं किए।

सांसद ने दावा किया कि केंद्र व हरियाणा में भी दोबारा से भाजपा सरकार बनना तय हैं। भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर देश व प्रदेश की जनता फिर से भाजपा को ही मौका देने का मन बना चुकी हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज, जितेंद्र जुनेजा, प्रताप आटा, सुरजमल कश्यप, पवन खंडरा,प्रवीन पंच, कुलदीप जांगड़ा, विरेंद्र गौतम निजि सहायक, विनोद पप्पी, बिटू प्रजापत, राममोहन शर्मा, महक दीवान, अनिता पुनिया, कुुसम शर्मा आदि मौजूद रहे। वहीं अधिकारियों में स्टेशन अधीक्षक धीरज कपूर, मंउल अभियंता संतोष कुमार मीना, यातायात निरीक्षक अनुप कुमार, सुभाष मदान, आरपी माजी, जगत किशोर आदि मौजूद रहे। उसके उपरांत सांसद अश्विनी चोपड़ा ने रेस्ट हाउस में लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने ज्यादातर समस्याओं का मौके पर ही अधिकारियों को फोन आदि करके समाधान कर दिया। सांसद अश्विनी चोपड़ा ने कहा कि वे लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवा रहे हैं।