BREAKING NEWS

LIVE : अहमदाबाद पहुंचने से पहले ट्रंप ने हिंदी भाषा में किया ट्वीट, लिखा-हम भारत आने के लिए तत्पर◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾इंडोनेशिया के विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा भाजपा का इतिहास ◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾

केंद्र व हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनना तय : अश्विनी चोपड़ा

पानीपत : सांसद अश्विनी चोपड़ा ने सोमवार को पानीपत रेलवे स्टेशन का दौरा किया और वहां पर स्थानीय अधिकारियों के साथ रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया और अधिकारियों व यात्रियों से समस्या जानी। रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर सांसद महोदय का स्थानीय अधिकारियों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर स्टेशन अधीक्षक धीरज कपूर ने सांसद अश्विनी चोपड़ा को बताया कि पानीपत के लोगों की काफी समय से कुछ ट्रेनों के ठहराव की मांग हैं। जिसमें नई दिल्ली से अमृतसर शताब्दी एक्सप्रैस, पूजा एक्सप्रैस, गरीब रथ, श्री शक्ति एक्सप्रैस,चंडीगढ़ से त्रिवेंद्रम जानी वाली केरल सम्पर्क क्रांति एक्सप्रैस शामिल हैं।

जिस पर सांसद जी ने स्टेशन अधीक्षक व अन्य भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि वे इस बारे में रेलवे मंत्री से मिलकर इन टे्रनों का पानीपत रेलवे स्टेशन पर ठहराव करवाने के लिए पूरी कौशिश करेंगे। ताकि पानीपत के लोगों को आने-जाने में आसानी हो सके। वहीं कुछ यात्रियों ने सांसद से रेलवे स्टेशन के बाहर टायलट की समस्या से अवगत करवाया और साफ सफाई की व्यवस्था दुरस्त करवाने की मांग की। जिस पर सांसद अश्विनी चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने अभी हाल ही में 8 लाख रूपये रेलवे स्टेशन के सौंदर्यीकरण के लिए दिए हैं। वहीं स्टेशन अधीक्षक ने सांसद को बताया कि पानीपत से अंबाला की और सुबह पैसेंजर ट्रेनों की कमी है। सुबह 5.50 के बाद शाम को ही 5.50 पर पूरे 12 घंटे के बाद ट्रेन हैं। यदि एक ट्रेन और चलाई जाए तो पानीपत के यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

पीएम मोदी द्वारा किसानों के हितों में लिया गया फैसला ऐतिहासिक : अश्विनी चोपड़ा

जिस पर सांसद महोदय ने आश्वासन दिया कि वे इस बारे में भी रेलवे मंत्री से बात करेंगे। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि पानीपत रेलवे स्टेशन पर हर रोज केवल यात्रियों से ही 10 से 12 लाख रूपये का रिवेन्यु आता हैं। कुछ और ट्रेनों के ठहराव व अंबाला की तरफ पैसेंजर ट्रेन चलाने से जहां यात्रियों को फायदा होगा वहीं स्टेशन का भी रिवेन्यु बढ़ेगा। सांसद अश्विनी चोपड़ा ने अधिकारियों से कहा कि रेलवे स्टेशन पर साफ सफाई व यात्रियों की सभी सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जाए। इस मौके पर सांसद अश्विनी चोपड़ा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली से आज देश की जनता खुश हैं और भाजपा सरकार ने देश की जनता के हित में ऐसे कार्य किए हैं जोकि पिछली सरकारों ने पहले कभी नहीं किए।

सांसद ने दावा किया कि केंद्र व हरियाणा में भी दोबारा से भाजपा सरकार बनना तय हैं। भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर देश व प्रदेश की जनता फिर से भाजपा को ही मौका देने का मन बना चुकी हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज, जितेंद्र जुनेजा, प्रताप आटा, सुरजमल कश्यप, पवन खंडरा,प्रवीन पंच, कुलदीप जांगड़ा, विरेंद्र गौतम निजि सहायक, विनोद पप्पी, बिटू प्रजापत, राममोहन शर्मा, महक दीवान, अनिता पुनिया, कुुसम शर्मा आदि मौजूद रहे। वहीं अधिकारियों में स्टेशन अधीक्षक धीरज कपूर, मंउल अभियंता संतोष कुमार मीना, यातायात निरीक्षक अनुप कुमार, सुभाष मदान, आरपी माजी, जगत किशोर आदि मौजूद रहे। उसके उपरांत सांसद अश्विनी चोपड़ा ने रेस्ट हाउस में लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने ज्यादातर समस्याओं का मौके पर ही अधिकारियों को फोन आदि करके समाधान कर दिया। सांसद अश्विनी चोपड़ा ने कहा कि वे लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवा रहे हैं।