BREAKING NEWS

शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस सरकार कार्यकाल पूरा करेगी : पवार ◾शीतकालीन सत्र के लिए सरकार के एजेंडा में नागरिकता विधेयक ◾कश्मीर में आतंकियों एवं शहरी नक्सलियों के खिलाफ प्रभावी एवं निर्णायक कार्रवाई करे सीआरपीएफ : शाह ◾पाकिस्तान अगर भारत से अच्छे संबंध चाहता है तो वांछित भारतीय अपराधियों को सौंपे : जयशंकर ◾बाबरी मस्जिद के पास रहने वाले परिवार ने खोलीं अयोध्या विवाद की परतें ◾दिल्ली -NCR में प्रदूषण पर बैठक से सांसद गंभीर और शीर्ष अधिकारी गैरहाजिर रहे ◾दिल्ली की जिला अदालतों में वकीलों की हड़ताल खत्म ◾CJI गोगोई ने सेवानिवृत्त होने से पहले अयोध्या पर फैसले के साथ इतिहास के पन्नों में नाम दर्ज कराया ◾प्रधानमंत्री ने प्रदूषण की ‘आपात स्थिति’ पर मुख्यमंत्रियों के साथ कितनी बैठकें कीं?: कांग्रेस ◾दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए सभी एजेंसियों को साथ मिलकर काम करना होगा : जावड़ेकर ◾प्रदूषण पर संसदीय समिति की बैठक में नहीं आने पर गंभीर की सफाई◾महाराष्ट्र : चन्द्रकांत पाटिल बोले- भाजपा के पास 119 विधायकों का समर्थन, जल्दी ही सरकार बनाएंगे◾TOP 20 NEWS 15 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾प्रियंका गांधी बोली- भाजपा सरकार भी डींगें हांकने के लिए डाटा छिपाने में लगी है◾प्रदूषण को लेकर SC ने 4 राज्यों के चीफ सेक्रेटरी को किया तलब, कहा- ऑड-ईवन स्थायी समाधान नहीं◾INX मीडिया : दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की चिदंबरम की जमानत याचिका ◾राहुल बोले- 'मोदीनॉमिक्स' ने इतना नुकसान कर दिया कि सरकार को अपनी रिपोर्ट छिपानी पड़ रही है◾शरद पवार बोले-शिवसेना, NCP और कांग्रेस की सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी◾ऑड-ईवन योजना की अवधि बढ़ाए जाने पर सोमवार को होगा फैसला : केजरीवाल◾NCP नेता नवाब मलिक बोले- शिवसेना को किया गया अपमानित, निश्चित रूप से CM उनका ही होगा◾

हरियाणा

बम से उड़ाने की दी धमकी

अंबाला : अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर अज्ञात फोन कॉल से बम होने की खबर मिलने से यहां अफतरी का माहौल बन गया। पुलिस प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए बताए गए स्थान के अतिरिक्त सारे स्टेशन पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे स्‍टेशन के हेल्‍पलाइन नंबर पर धमकी भरा फोन कॉल आया।

फोन कॉल करने वाले धमकी दी कि अंबाला छावनी, पंजाब के अमतृसर और बिहार के पटना व दरभंगा रेलवे स्‍टेशनों को बम धमाके से उड़ा दिया जाएगा। इसके बाद रेलवे स्‍टेशन पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई और सर्च ऑपरेशन चलाया गया। बात करने वाले युवक ने कहा कि वह बिहार के दरभंगा से बोल रहा है। उसने कि अंबाल छावनी, अमृतसर, पटना व दरभंगा रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी।अंबाला छावनी रेलवे स्‍टेशन पर चेकिंग करती रेलवे पुलिस।

बताया जाता है कि फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह लादेन का छोटा भाई है और अंबाला छावनी, अमृतसर, पटना और दरभंगा रेलवे स्टेशनों को बम धमाका कर उड़ा देगा। कंट्रोल रूम से इस बारे में जीआरपी और आरपीएफ आला अधिकारियों को सूचना दी गई। अंबाला छावनी रेलवे स्‍टेशन पर चेकिंग करती रेलवे पुलिस।इसके बाद स्टेशन पर अलर्ट जारी कर दिया गया। आरपीएफ और जीआरपी की टीमों ने सुरक्षा के लिए स्टेशन पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

अंबाला रेल मंडल के सीनियर कमांडेंट रघुवीर और रेलवे एसपी भी स्टेशन पर पहुंच गए। कमांडेंट रघुवीर ने कहा कि कंट्रोल रूम नंबर 182 पर किसी अज्ञात नंबर से फोन कर स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल जिस नंबर से धमकी दी गई थी उस नंबर को ट्रैक करने का प्रयास किया जा रहा है।

- राजेन्द्र