BREAKING NEWS

किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हुई कामयाब : हन्नान मोल्लाह◾किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में 300 पुलिसकर्मी हुए घायल, क्राइम ब्रांच करेगी जांच◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : संयुक्त किसान मोर्चा ने बुलाई बैठक, सभी पहलुओं पर होगी चर्चा ◾DND फ्लाईओवर पर लगा भारी जाम, लाल किला मेट्रो स्टेशन की एंट्री व एग्जिट बंद ◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हजार नए केस, 137 मरीजों की हुई मौत ◾वीडियो वायरल होने के बाद बोले राकेश टिकैत-लाठी कोई हथियार नहीं◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 10 करोड़ से पार ◾किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मामले में 22 FIR दर्ज की ◾TOP 5 NEWS 27 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾राकांपा अध्यक्ष शरद पवार बोले- दिल्ली में जो कुछ हुआ, उसका समर्थन नहीं किया जा सकता ◾संयुक्त किसान मोर्चा ने की दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान भड़की हिंसा की निंदा ◾आज का राशिफल (27 जनवरी 2021)◾ट्रैक्टर मार्च के दौरान हिंसा के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद◾दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा, लालकिले में भी प्रदर्शनकारियों ने मचाया उत्पात ◾प्रदर्शनकारी किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड’ के दौरान हिंसा में 86 पुलिसकर्मी घायल हुए◾ट्रैक्टर परेड के बाद किसानों ने दिल्ली की सीमाओं पर अपने प्रदर्शन शिविरों में लौटना शुरू किया◾बवाल : गाजीपुर, सिंघू, टिकरी बॉर्डर से बैरिकेड तोड़ दिल्ली में घुसे किसान, पुलिस ने दागे आंसूगैस के गोले ◾राजपथ पर अत्याधुनिक हथियार, मिसाइल, लड़ाकू विमानों, भारतीय सैनिकों ने दिखाई भारत की ताकत ◾72वां गणतंत्र दिवस : राजपथ पर दिखी ऐतिहासिक विरासत, सांस्कृतिक धरोहर और शौर्य की झलक◾पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की दी शुभकामनाएं ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

50 लाख का सोना लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

झज्जर: जिला पुलिस की अपराध शाखा ने 50 लाख का सोना लूटने के पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पांचों लुटेरे को बादली रोड पर जरगदपुर मोड के पास से गिरफ्तार किया है। बुधवार को एसएसपी बी सतीश बालन ने इन अपराधियों को लेकर प्रैस वार्ता की। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दिल्ली और एनसीआर इलाके में ही लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। आरोपी अब तक दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन अनजाने में पुलिस को ही लूटने का प्रयास किया और खुद धरे गए। मुखबिर की खबर के बाद अपराध शाखा पुलिस ने टीम तैयार की थी। गिरफ्तार आरोपी दो कारों में सवार होकर आए और पुलिस टीम की गाड़ी को ही लूटने के लिए उनकी गाड़ी को घेर कर रुकवा लिया और इसी मोके का फायदा उठाकर पुलिस ने पांचों आरोपियों को दबोच लिया।

गिरफ्तार आरोपी प्रमोद उर्फ भिंडा लुटेरों के गिरोह का सरगना है। इसके साथ टक्कर पहलवान, कृष्ण, योमेश ओर आकाश को भी गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों ने फारुखनगर में एक सुनार को गोली मारकर 1 किलो सोना और एक दूसरे सुनार से 13 तोले सोना और ढाई किलो चांदी लूटी थी। इसके अलावा दादरी में भी सुनार से 27 तोले सोना लूट लिया था। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि फारुखनगर में परचून की दुकान चलाने वाले से 40 हजार और रेवाड़ी में आमूल दूध विक्रेता से 1 लाख 84 हजार लूट लिए थे।

उन्होंने बताया कि उक्त अपराधी रात को दुकान बंद कर घर जाने वाले व्यापारियों से आरोपी लूट करते थे। इसके लिए वो पहले गाडिय़ों को छीनते थे। आरोपियों ने बहादुरगढ़ बाईपास एलाइनपार और सोनीपत से एक एक कार भी छीन रखी है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो कार, तीन पिस्तौल और एक चाकू बरामद किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये दो आरोपी सोनीपत एक रोहतक एक पानीपत और सरगना झज्जर जिले का रहने वाला है। दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला ये गिरोह चोरी के समान को कंहां बेचता था अभी पुलिस को इसकी जानकारी जुटानी है और दूसरे साथी लुटेरों को भी गिरफ्तार करने बाकी है।

- विनीत, संजय