BREAKING NEWS

UPSC की तर्ज पर RPSC-RSSB की भर्ती होगी पूरी, CM गहलोत ने दिए निर्देश◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 5287 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 3.48 लाख के पार पहुंची◾MI vs CSK IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला, जानिये प्लेइंग XI◾कोरोना वायरस: अगले हफ्ते पुणे में शुरू होगा ऑक्सफोर्ड वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल◾पत्रकार राजीव शर्मा ने जासूसी कर डेढ़ साल में कमाए 40 लाख रुपये, हर जानकारी के बदले मिले 1000 डॉलर◾भारत को कोरोना से लड़ाई में ऐतिहासिक उपलब्धि, स्वस्थ मरीजों के मामले में अमेरिका को पीछे छोड़ बना शीर्ष◾चीन के लिए रक्षा संबंधी जासूसी करने वाले पत्रकार समेत एक चीनी महिला और नेपाली युवक गिरफ्तार◾कृषि बिल को लेकर चिदंबरम का बड़ा हमला : हर पार्टी तय करे कि वह किसानों के साथ है या भाजपा के साथ◾J&K में एक साल के लिए बिजली-पानी के बिल हुए आधे, व्यापारियों के लिए 1350 करोड़ के पैकेज का ऐलान ◾आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्यपाल धनखड़ का ममता पर प्रहार, कहा - राज्य बना अवैध बम बनाने का घर◾जयपुर : ब्याज माफियाओं से परेशान होकर आभूषण व्यवसायी ने परिवार सहित लगाई फांसी ◾राहुल ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'भारतीय राष्ट्रवाद क्रूरता और हिंसा का साथ नहीं दे सकता'◾कुलभूषण जाधव का प्रतिनिधित्व करने के लिए भारत की ''क्वींस काउंसल'' की मांग को पाक ने किया खारिज◾देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 53 लाख के पार, 85 हजार से अधिक मरीजों ने गंवाई जान◾कंगना रनौत की याचिका जुर्माने के साथ खारिज की जानी चाहिए : बीएमसी ◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 3 लाख के पार ◾एनआईए ने आतंकवादी अल-कायदा मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 9 लोग गिरफ्तार◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 21,656 नए केस, 405 की मौत ◾दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 4,127 नए केस, 30 की मौत ◾अधीर रंजन चौधरी ने अनुराग ठाकुर पर की विवादित टिप्पणी, लोकसभा में हुआ जमकर हंगामा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कांग्रेस में शामिल होंगे अशोक अरोड़ा!

कुरुक्षेत्र : इनेलो के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने थानेसर हलका के इनेलो कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों की 10 सितंबर को 11 बजे पंजाबी धर्मशाला में बैठक बुलाई है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैठक में समर्थकों से विचार विमर्श करने के बाद अशोक अरोड़ा इनेलो को अलविदा कह सकते हैं। भारोसेमंद सूत्रों के अनुसार अशोक अरोड़ा के कांग्रेस में शामिल होकर थानेसर से चुनाव लडने की संभावना है। 

उल्लेखनीय है कि अशोक अरोड़ा 2004 से लगातार 15 वर्ष तक इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रहे हैं। लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए उन्होने प्रदेशाध्यक्ष पद से तयागपत्र दे दिया था, जिसे पहले तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला ने मंजूर नही किया था लेकिन बाद में पार्टी का पुर्नगठन करते हुए जहां प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी बीरबल दास ढ़ोलिया को सौंपी थी वहीं अशोक अरोड़ा को पार्टी का वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। 

लोकसभा चुनाव के बाद से ही अरोड़ा के इनेलो छोडऩे की चर्चाएं चल रही हैं लंबे समय से अरोड़ा पार्टी की गतिविधियों से दूरी बनाए हुए हैं और कोई ब्यानबाजी भी नही कर रहे। इसी बीच अरोड़ा के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं भी चली लेकिन अब पता चला है कि अरोड़ा कांग्रेस में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ अरोड़ा की गहरी मित्रता भी जग जाहिर है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अरोड़ा ने मंगलवार को होने वाली बैठक की तैयारियों को लेकर इनेलों के जोन प्रभारियों व अपने चुनिंदा विश्वास पात्रों की बैठक बुलाई। 

सूत्रों का कहना है कि बैठक में जिला प्रधान संदीप टेका, हल्का प्रधान रणबीर सिंह बूरा, शहरी प्रधान विवेक मैहता विक्की, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामस्वरूप चोपड़ा, पार्षद पति एवं इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य नरेंद्र शर्मा निंदी, राजकुमार शर्मा, इनेलो हल्का प्रवक्ता सुरेंद्र सैनी सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।