BREAKING NEWS

BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾

तंवर का तंज : अपराधियों के हौसले बुलंद हरियाणा में जंगलराज

झज्जर : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा कानून व्यवस्था फेल हो गई है और अपराधियों के हौंसले बुलंद है। कानून की बजाए अपराधियों का जंगलराज चल रहा है। इसी का परिणाम है कि कई जिलों में सामाजिक और राजनीतिक लोगों की हत्या की जा चुकी है। आमजन कहीं भी स्वयं को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। महिलाओं को घरों से बाहर निकलने में डर लग रहा है। 


अशोक तंवर हलके के गांव देवरखाना में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी जाती है जिससे कानून व्यवस्था का दिवालियापन साबित होता है। उन्होंने विधानसभा चुनाव पर कहा कि परिणाम लोकसभा चुनाव से अलग होंगे और कांग्रेस की सरकार बनेगी। 


भाजपा घमंड में चूर है जबकि सच्चाई यह है कि लोगों को बरगलाने वाली भाजपा सरकार ने प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं किया। इसके विपरित भाईचारा तोडऩे के साथ-साथ बेरोजगारी और महंगाई बढ़ाने का काम भाजपा ने सफलतापूर्वक तरीके से किया। विधानसभा चुनाव में जनता ने उन्हें सबक सीखाने का मन बना लिया है। कांग्रेस चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने का संदेश देते हुए विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान भी किया।