BREAKING NEWS

BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का आज होगा अंतिम संस्कार◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

बल्लभगढ़ गैंगरेप : चार काबू

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ गैंगरेप केस में पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचनें में कामयाबी हासिल की है। मालूम हो कि 18 सितंबर 2018 को एक लड़की के साथ चार अज्ञात आरोपियों ने नहरपार एरिया में बारी-बारी से दुष्कर्म किया था। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना बल्लभगढ़ में रेप की धारा 323, 376, 506, 34 के अंतर्गत मुकदमा नंबर 73 महिला थाना में दर्ज किया गया था। श्रीमान पुलिस आयुक्त के अलावा एफएसएल , क्राइम ब्रांच सहित अन्य अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था। श्रीमान पुलिस आयुक्त द्वारा वारदात में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसीपी सिटी बल्लभगढ़ बलबीर सिंह की अध्यक्षता में एसआईटी टीम गठित की गई थी।

जिसमें क्राइम ब्रांच सैक्टर 65, 48, 30, डीएलएफ के अलावा तकनीकी टीम सहित सात टीमें बनाई गई थी। यही नहीं आरोपियों के स्कैच तैयार किए गए थे। सभी टीमों की मॉनिटरिंग श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय स्वयं कर रहे थे। पुलिस की सभी टीमो ने टीम वर्क की थीम पर कार्य करते हुए आज अर्ली मॉर्निंग में दुष्कर्म के तीन आरोपियों को स्केच व मुखबिर की सहायता से सेक्टर 3 के एरिया से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं तथा बालिग हैं कोई काम धंधा नहीं करते सभी आरोपी कक्षा दसवीं से कम पढ़े हुए हैं।

गैंगरेप के खिलाफ कैंडल मार्च निकाल कर की आरोपियों को फांसी देने की मांग

तीनों आरोपियों को पहले भी सेक्टर 7 में शहर बल्लभगढ़ में चोरी की वारदात में पकड़ा जा चुका है। तीनों आरोपियों को माननीय साक्षी सैनी की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने शिनाख्त परेड के लिए 3 आरोपियों को जेल भेज दिया है। अदालत ने जेल सुप्रिडेंट की मौजूदगी में नीमका जेल में कल शाम 5 बजे पीडि़ता द्वारा आरोपियों की शिनाख्त परेड की प्रक्रिया कराई जाएगी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि चोथे फरार आरोपी को भी क्राइम ब्रांच टीम ने किया गिरफ्तार कर लिया है। जिसको कल अदालत में पेश किया जाएगा,कानूनी प्रक्रिया की वजह से से आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया जा सकता।

- राकेश देव