BREAKING NEWS

ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर, बंगाल में प्रदर्शन जारी◾PM मोदी ने कानपुर में वायुसेना कर्मियों के साथ की बातचीत ◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾राहुल गांधी के लिए ‘राहुल जिन्ना’ अधिक उपयुक्त नाम : भाजपा ◾TOP 20 NEWS 14 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾उत्तर प्रदेश : फतेहपुर में दोहराया गया 'उन्नाव कांड', बलात्कार के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया ◾साबित हो गया कि मोदी ने झूठे वादे किए थे : मनमोहन सिंह◾जम्मू-कश्मीर : फारुक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि 3 महीने और बढ़ी◾

हरियाणा

बल्लभगढ़ गैंगरेप : चार काबू

 ballabhgarh-gangrape

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ गैंगरेप केस में पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचनें में कामयाबी हासिल की है। मालूम हो कि 18 सितंबर 2018 को एक लड़की के साथ चार अज्ञात आरोपियों ने नहरपार एरिया में बारी-बारी से दुष्कर्म किया था। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना बल्लभगढ़ में रेप की धारा 323, 376, 506, 34 के अंतर्गत मुकदमा नंबर 73 महिला थाना में दर्ज किया गया था। श्रीमान पुलिस आयुक्त के अलावा एफएसएल , क्राइम ब्रांच सहित अन्य अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था। श्रीमान पुलिस आयुक्त द्वारा वारदात में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसीपी सिटी बल्लभगढ़ बलबीर सिंह की अध्यक्षता में एसआईटी टीम गठित की गई थी।

जिसमें क्राइम ब्रांच सैक्टर 65, 48, 30, डीएलएफ के अलावा तकनीकी टीम सहित सात टीमें बनाई गई थी। यही नहीं आरोपियों के स्कैच तैयार किए गए थे। सभी टीमों की मॉनिटरिंग श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय स्वयं कर रहे थे। पुलिस की सभी टीमो ने टीम वर्क की थीम पर कार्य करते हुए आज अर्ली मॉर्निंग में दुष्कर्म के तीन आरोपियों को स्केच व मुखबिर की सहायता से सेक्टर 3 के एरिया से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं तथा बालिग हैं कोई काम धंधा नहीं करते सभी आरोपी कक्षा दसवीं से कम पढ़े हुए हैं।

गैंगरेप के खिलाफ कैंडल मार्च निकाल कर की आरोपियों को फांसी देने की मांग

तीनों आरोपियों को पहले भी सेक्टर 7 में शहर बल्लभगढ़ में चोरी की वारदात में पकड़ा जा चुका है। तीनों आरोपियों को माननीय साक्षी सैनी की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने शिनाख्त परेड के लिए 3 आरोपियों को जेल भेज दिया है। अदालत ने जेल सुप्रिडेंट की मौजूदगी में नीमका जेल में कल शाम 5 बजे पीडि़ता द्वारा आरोपियों की शिनाख्त परेड की प्रक्रिया कराई जाएगी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि चोथे फरार आरोपी को भी क्राइम ब्रांच टीम ने किया गिरफ्तार कर लिया है। जिसको कल अदालत में पेश किया जाएगा,कानूनी प्रक्रिया की वजह से से आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया जा सकता।

- राकेश देव