BREAKING NEWS

निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में ब्रजेश ठाकुर आरोपी करार, 28 जनवरी को सजा पर आएगा फैसला ◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾

भाजपा जनता की आस्था और विश्वास खो चुकी है : तंवर

गुरुग्राम : प्रदेश की भाजपा सरकार जनता की आस्था और विश्वास को खो चुकी है और आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को आईना दिखाने का काम करेगी। ये बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने गुडग़ांव में पार्टी पदाधिकारियों और सीनियर नेताओं की बैठक उपरांत पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। इससे पूर्व आयोजित कांग्रेस की राज्यस्तरीय बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की 75वीं जन्म जंयती को पूरे साल मनाने और हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले जिलास्तर और हल्कास्तर पर धरने-प्रदर्शन करने बारे रणनीति तैयार की गई। 

डा. तंवर ने कहा कि भाजपा ने जींद में आस्था रैली की है जबकि प्रदेश के लोगों की आस्था और विश्वास भाजपा पहली ही खो चुकी है क्योकि लगातार पांच साल में विकास के नाम पर भाजपा ने कुछ नही किया है और हुए है तो सिर्फ घोटाले ही घोटाले। डा.तंवर ने कहा कि प्रदेश में कभी माईनिंग के नाम पर तो कभी अरावली और मोरनी की जमीने अपने चहेतों को देने के नाम पर लाखों करोड़ रूपयों के घोटाले इस सरकार ने किए है, जिसका जवाब जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों से मांगने का काम करेगी। डा. तंवर ने कहा कि देश के गृहमंत्री को हरियाणा की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार से जवाब मांगना चाहिए क्योकि हरियाणा में लगातार क्राईम बढ़ रहा है और रोज हत्या, डकैती जैसे संगीन अपराध हो रहे है। 

इससे पूर्व डा.तंवर ने कांग्रेस के सीनियर नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवा प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी जी की जन्म जयंती कांग्रेस पार्टी पूरे साल मनाएगी। उन्होने इस बैठक में मौजूद कांग्रेस के मजबूत कंधों रूपी सभी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस और राजीव गांधी जी की जन हितैषी सोच को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। उन्होने कहा कि बैठक में मौजूद हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी में दिख रहे जोश से यह साफ है कि प्रदेश में बदलाव की हवा चल चुकी है, जनता खट्टर सरकार से त्रस्त है और अब इस सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए तैयार है।