BREAKING NEWS

स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, गौतम बुद्ध नगर में वायरस के 5 नए मामले आए सामने ◾PM मोदी की दीया अपील पर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दोबारा सोचने की है जरुरत ◾बिजनौर के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए जमातियों ने किया हंगामा, अंडे और बिरयानी की फरमाइश की◾दिल्ली : कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए गंगाराम अस्पताल के 108 स्वास्थ्यकर्मियों को किया गया क्वारनटीन◾प्रियंका ने किया योगी सरकार पर वार, कहा- स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे ज्यादा सहयोग की है जरूरत◾देश में 2900 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित, अब तक 68 की मौत◾कोविड-19 : अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 1,480 लोगों की मौत, इराक में 820 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि◾राजस्थान : कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय महिला की मौत, संक्रमण के 191 मामलों की पुष्टि◾जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी◾कर्नाटक में कोरोना वायरस से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 4 हुई ◾कोरोना वायरस दिल्ली में नहीं फैला, घबराने की जरूरत नहीं: केजरीवाल ◾कोविड-19 : राज्यों में संक्रमण के 500 से ज्यादा मामले आये सामने , इसके साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या 3,000 पार ◾दुनिया भर के 180 से ज्यादा देशों में कोरोना का कहर जारी, अब तक 53448 लोगों की मौत, करीब 1015191 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित◾देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के तेजी से बढ़ने का सिलसिला जारी, भारत में मौत का आंकड़ा 60 के पार◾

भाजपा ने शाह के दौरे को बनाया सरकारी कार्यक्रम: चौटाला

झज्जर: विस में प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला ने भाजपा व कांग्रेस को एक ही सिक्के के दो पहलू बताया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा जहां अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह के दौरे को सरकारी कार्यक्रम बना रही है वहीं पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा किसान पंचायत के बहाने अपनी खोई हुई जमीन तलाशने का प्रयास कर रहे है। चौटाला ने शुक्रवार को इनेलो के जनजागरण अभियान के तहत जिले के गांव हसनपुर,गोरिया,कबलाना,बूपनिया सहित 8 गांवों में ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिवसीय रोहतक प्रवास को लेकर तंज कसते हुए चौटाला ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि भाजपा ने शाह के कार्यक्रम को पार्टी का कार्यक्रम नहीं बल्कि सरकारी कार्यक्रम बना दिया है।

इस कार्यक्रम मेंं सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों की डयूटी लगाकर भाजपा सरकारी पैसे का दुरूपयोग कर रही है। आरएसएस के गुरू गोलवरकर की जीवनी को पाठयक्रम में शामिल करने के मुद्दे पर बोलते हुए चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार नही चला रही है बल्कि आरएसएस के एजेंडे को पूरा करने का काम कर रही है। रियल एस्टेट रेगुलेशन एक्ट पर अपनी बात जनता व मीडिया के सामने रखते हुए चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की तर्ज पर ही भाजपा भी अब प्रदेश को लूटने का काम कर रही है। लेकिन जैसे ही हरियाणा में इनेलो की सरकार बनती है तो उसके बाद भाजपा सरकार ने जो भी जनविरोधी काम किए है उन सभी की जांच कराई जाएगी। एसवाईएल मुद्दे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा पंजाब व हरियाणा के सीएम को एक साथ बैठा कर कोई हल निकालने की कही गई बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभय चौटाला ने कहा कि यदि ऐसा सम्भव होता तो यह मामला सुप्रीम कोर्ट में जाने की बजाय काफी समय पहले सुलझ गया होता।

उन्होंने इस मौके पर प्रदेश व केन्द्र सरकार को 25 सितम्बर तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि इस निर्धारित अवधि में एसवाईएल मुद्दे पर कोई ठोस हल नही निकलता है तो फिर इनेलो आंदोलन के रूप में कोई बड़ा फैसला लेने को मजबूर होगी। इन जनसभाओं में जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी,युवा विंग के जिलाध्यक्ष संजय कबलाना,हलका अध्यक्ष राकेश जाखड़,बबीता पूनिया,सतबीर शास्त्री,उपेन्द्र कादयान विशेष रूप से मौजूद रहे।

(विनीत नरुला, भाटिया)