BREAKING NEWS

BJP की बड़ी सेंधमारी, मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने थामा कमल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बना रखा बंधक◾NEET Case: SC ने कहा- पिछड़ेपन को दूर करने के लिए आरक्षण जरूरी, हाई स्‍कोर योग्‍यता का मानदंड नहीं ◾दिल्ली में सर्दी-बारिश का डबल अटैक, 21 से 23 जनवरी तक हल्की बारिश की संभावना, दृश्यता में आई कमी ◾नीलाम हुई गरीब किसान की जमीन..., राकेश टिकैत ने की परिवार से मुलाकात, प्रशासन ने उठाया यह कदम ◾BJP सांसद वरुण गांधी ने विकास के दावों पर उठाए सवाल, कहा-चुनावी राज्यों में बढ़ी बेरोजगारी ◾'सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां', BJP ने अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य को बनाया नई पोस्टर गर्ल◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक को किया अगवा, राहुल बोले-PM की बुज़दिल चुप्पी ही उनका बयान◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका आज ज्वाइन कर सकती हैं BJP, टिकट नहीं मिलने से हैं नाराज◾Today's Corona Update : कोरोना के नए मामलों ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा मामले हुए दर्ज◾वैश्विक स्तर पर नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 33.71 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾असम-मेघालय सीमा विवाद को लेकर अमित शाह से आज मिलेंगे मेघालय CM संगमा और असम सीएम हिमंत◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 159.54 करोड़ से ज्यादा दी गई खुराक , स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾जल्द ही बाजार में भी मिल सकेंगी Covishield और Covaxin , सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक का किया अपहरण , MP तापिर गाओ ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार◾ विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फिनलैंड के विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान समेत कई मुद्दों पर की चर्चा◾PM मोदी और मारीशस के पीएम पी जगन्नाथ 20 जनवरी को परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾कोविड-19 : राजधानी में 24 घंटो में कोरोना के 13,785 नए मामले सामने आये, 35 लोगो की हुई मौत◾CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत हुए भाजपा में शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनाव ◾पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आम आदमी नहीं बल्कि बेईमान आदमी हैं : केजरीवाल◾बदली राजनीतिक परिस्थितियों में मुझे विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ◾

भाजपा ने एक कर्मठ नेता खो दिया : खट्टर

रेवाड़ी : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि ओमप्रकाश ग्रोवर एक निष्ठावान नेता व कार्यकर्ता थे। जिन्होंने हमेशा देश व समाज के बारे में सोचा तथा वे मरते दम तक पार्टी के बारे में सोचते रहे। उनकी इच्छा थी कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने व हरियाणा में बीजेपी की सरकार आये। मुख्यमंत्री रविवार को रेवाड़ी में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश ग्रोवर को अपने श्रद्घासुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा कि श्री ग्रोवर के निधन से भाजपा ने एक अनुभवी व कर्मठ नेता को खो दिया है, जिसकी भरपाई होना मुश्किल है।

ओमप्रकाश ग्रोवर ने पूरे हरियाणा में घूम-घूम कर संगठन को मजबूती दी थी। जब प्रदेश में चौधरी बंसीलाल की हरियाणा विकास पार्टी (हविपा) की सरकार भी चल रही थी जब श्री ग्रोवर ने संगठन को संभाला था तथा सरकार के साथ भी मिलकर कार्य करते थे। ऐसा अवसर भी आया कुछ बातो पर मतभेद हुए लेकिन उन्होंने अपने सिंद्घातो पर अडिग रहकर चीजों को आगे बढाते बढ़ाया। मैं समझता हूं उनमें वो क्षमता थी, जिसके कारण से ही भारतीय जनता पार्टी लगातार उस बेस को लेकर आगे बढती रही।

उन्होंने कहा कि हमने अपने सिंद्घातो से कोई भी समझौता न कर अपनी नीतियों पर चलते हुए संगठन को उस समय से लेकर आज तक खडा किया, भले ही 17 साल लग गये लेकिन 17 साल के बाद 2014 में हमने स्वतंत्र होकर अपनी सरकार बनाई। उल्लेखीय है कि औमप्रकाश ग्रोवर का एक मार्च को निधन हो गया था।

- शशि सैनी