BREAKING NEWS

चीन ने पहली बार माना, खुलासे में बताया गलवान झड़प में मारे गए थे PLA के जवान◾मंत्रियों एवं सांसदों के वेतन, भत्ते में कटौती संबंधी विधेयकों को राज्यसभा ने मंजूरी दी ◾पीएम मोदी ने कोसी रेल महासेतु राष्ट्र को किया समर्पित, MSP को लेकर विपक्ष पर लगाया झूठ बोलने का आरोप◾राज्यसभा में कांग्रेस का वार - बिना सोचे समझे लागू किया लॉकडाउन, 'कोरोना की जगह रोजगार समाप्त'◾विरोध के बाद बैकफुट पर आई योगी सरकार, गाजियाबाद में नहीं बनेगा डिटेंशन सेंटर◾चीन सीमा गतिरोध : LAC विवाद पर आज होगी सरकार की बड़ी बैठक, सेना के अधिकारी भी होंगे शामिल◾मोदी सरकार के कृषि बिल के विरोध में पंजाब के किसान ने खाया जहर, हालत गंभीर◾ड्रग्स केस : NCB की हिरासत में आया ड्रग तस्कर राहिल, अन्य पैडलरों से हैं संबंध◾कोविड-19 : देश में पॉजिटिव मामलों की संख्या 52 लाख के पार, 10 लाख से अधिक एक्टिव केस◾कोरोना वॉरियर्स के डाटा को लेकर राहुल का वार- थाली बजाने, दिया जलाने से ज्यादा जरूरी हैं उनकी सुरक्षा◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ के पार, अब तक साढ़े 9 लाख के करीब लोगों की मौत◾राष्ट्रपति ने हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा किया स्वीकार, इन्हें सौंपा गया अतिरिक्त प्रभार ◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 11 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 24,619 नए केस◾विपक्ष के भारी विरोध के बीच,लोकसभा में कृषि से जुड़े 2 अहम बिल हुए पास, वोटिंग से पहले विपक्ष ने किया वॉकआउट ◾J&K में पुलवामा जैसा हमला टला, J&K हाईवे के पास 52 किलो विस्फोट बरामद ◾राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर बरकरार, बीते 24 घंटे में 4,432 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.34 लाख के पार ◾यूपी में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में 6,318 नए केस, 81 की मौत ◾कृषि अध्यादेश के विरोध में हरसिमरत कौर ने मोदी सरकार से दिया इस्तीफा, कहा- किसानों संग खड़े होने पर गर्व◾RJD विधायक का विवादित बयान, सुशांत सिंह के राजपूत होने पर उठाए सवाल, भाजपा नाराज◾भारत की चीन को दो टूक : पूर्वी लद्दाख में सैनिकों को पूर्ण रूप से हटाने पर काम करना चाहिए ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

भाजपा ने बेरोजगारों से किए झूठे वायदे: चौटाला

पानीपत, सनौली, बकोली: सनौली में आज देश व प्रदेश में भाजपा सरकार से किसान, मजदूर, व्यापारी सभी वर्ग परेशान हैं। सरकार ने चुनावों से पहले किए सभी वायदे झूठे साबित हुए हैं। एक भी वायदा पूरा नहीं कर सकी हैं। इनैलो पार्टी ही अपने किए वायदों पर खरी उतरती है वो ही पूरे करेंगे। आने वाले समय में जब प्रदेश में इनैलो पार्टी की सरकार आएगी तो जनता के कर्ज माफ करेगी। पहले भी इनैलो सरकार ने किए हैं। यह बाते गढ़ी भलौर में इनैलो नेता व विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने जन जागरण अभियान के तहत जनता को संबोधित करते हुए कहे। इससे पहले गांव में पहुंचने पर लोगों ने उनका फुलमालाओं एवं पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान चौटाला ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने चुनाव के दौरान देश में दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था मगर सरकार ने अपना कोई भी वायदा पूरा नहीं किया है। देश व प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है और किसान, व्यापारी, मजदूर सभी वर्ग परेशान है।

इन से मुकाबला करने के लिए इनैलो पार्टी प्रदेश व देश में जन जागरण अभियान चलाकर जनता को जागरूक कर रही हैं। भाजपा सरकार ने बेरोजगारों के लिए अनेक वायदे किए जैसे बेरोजगारी भत्ता 9 हजार देगी मगर आज तक कुछ भी नहीं किया। जो सरकार ने बेरोजगार युवाओं के साथ वायदा खिलाफी की है और भाजपा ने किसानों के साथ भी अनेक वायदे किए मगर अब जीएसटी आदि लगाकर उन पर भी बोझ डाल दिया है। किसानों को ट्रैक्टर बीज, खाद पर भी टैक्स लगाया जा रहा है। भाजपा सरकार ने एसवाईएल नहर का पानी देने का वायदा किया था। अब देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार होने पर भी नहर में पानी नहीं छोड़ा जा रहा इसका निर्माण नहीं कराया जा रहा है बल्कि इसमें अड़चन कर रही है इसमें राजनीति कर रही है।

वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में विदेशों से कालाधन लाने का वायदा करते हुए सभी के खातों में पैसे भेजने की बात कही थी वो धन आज तक नहीं लाया गया। किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग लागू करने और बेरोजगारों को रोजगार व नौकरियां देने के वायदे किए थे एक भी वायदे पर भाजपा सरकार खरी नहीं उतरी हैं। वही जबकि इनैलो सरकार नहर में पानी लाने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इस अवसर पर इनैलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक आरोड़ा, पूर्व विधानसभा स्पीकार सतबीर कादियान, सुरेद्र घौला, सुरेश, प्रदेश प्रवक्ता प्रवीन अत्रेय, केसी बांगड़ा, ब्राहमाल रावल, रिशीपाल रावल, लेखराज खट्टर, देवेन्द्र कादियान, प्रवीन कुमार, बिजेन्द्र करंहस, पे्रमलता छौक्कर, सुमन मच्छरौली, कुलदीप राठी, दयानंद, इकराम आदि अनेक मौजूद रहे।

(राकेश कुमार, अली मेहर, बलराम)